Chhapra Crime: छपरा में गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से हड़कंप मचा, कल से थी लापता, लाश के हाथ-पैर बंधे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2436423

Chhapra Crime: छपरा में गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से हड़कंप मचा, कल से थी लापता, लाश के हाथ-पैर बंधे

Chhapra Crime News: मृतका के परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पड़ोस के रहने वाले पट्टीदार से विवाद चल रहा था और उनके द्वारा धमकी भी दी जाती थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chhapra Woman Dead Body Found: बिहार के छपरा जिले से बड़ी खबर आ रही है. यहां गन्ने के खेत से एक महिला का शव बरामद होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मृतका की पहचान पानापुर के टोटहा मलिकाना गांव निवासी रामू कुमार यादव की 35 वर्षीय पत्नी नीतू देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतका कल यानी मंगलवार (17 सितंबर) से लापता थी. आज (18 सितंबर) को उसका शव मशरक के सिउरी गांव में ईख के खेत में फेका पाया गया. महिला का दोनों हाथ और दोनों पैर बंधे थे. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृत महिला की शिनाख्त की. ग्रामीणों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की प्रकिया शुरू कर दी. घटना के बारे में बताया गया कि महिला मंगलवार को अपने दो बच्चों के स्कूल ड्रेस के लिए डुमरसन आई थी और वापस घर नहीं लौटी. जिसके बाद परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई पर कुछ पता नहीं चल पाया. वहीं बुधवार की शाम सिउरी गांव में ईख के खेत में शव पाया गया. परिजनों ने बताया कि पड़ोस के ही पट्टीदार से विवाद चल रहा था और उनके द्वारा धमकी भी दी जाती थी. वहीं पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें- नेता जी वार्ड पार्षद, तेवर डॉन वाले! कमर से निकाली पिस्टल और दुकानदार पर तान दी

उधर समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के नीम गली के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक कबाड़ कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान बेचू सेठ के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार 2 बदमाशों ने मृतक को आवाज देकर बाहर बुलाया फिर बातचीत के दौरान सीने में गोली मार दी. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच का मामले की जांच में जुट गई है. शहर के रिहायशी इलाके में सरेआम हुई गोलीबारी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news