Chhapra: छोटे भाई को बचाने के लिए नदी में कुदा युवक, दोनों की मौत, गांव में कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1917066

Chhapra: छोटे भाई को बचाने के लिए नदी में कुदा युवक, दोनों की मौत, गांव में कोहराम

Chhapra News: छोटे भाई को बचाने के लिए कुणाल भी नदी में कूद गया. जिसमें दोनों भाईयों की डूबकर मौत हो गई. छोटे भाई के लिए बड़े भाई का प्यार मिसाल बन गया. लेकिन दो लड़कों की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chhapra News: छपरा के भेल्दी थाना के मदारपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो सगे भाईयों की किसीन नदी में डूबने से मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मदारपुर गांव के भुवर मांझी का बेटा कृष्ण नहाने के लिए किसान नदी में उतरा था, लेकिन वह डूबने लगा. छोटे भाई को बचाने के लिए कुणाल भी नदी में कूद गया. जिसमें दोनों भाईयों की डूबकर मौत हो गई. छोटे भाई के लिए बड़े भाई का प्यार मिसाल बन गया. लेकिन दो लड़कों की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है. 

घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. उन्होंने पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा है. उधर मुजफ्फरपुर में बागमती बांध में एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, बागमती बांध बिसौथा के पास खेल रहे बच्चे का नदी में पैर फिसलने से वह डूब गया. उसकी पहचान मुकेश पंडित के पुत्र अंश राज (6 वर्ष) के रूप में हुई है. स्थानीय गोताखोरों के द्वारा घंटे तक डूबे किशोर को खोजा गया, लेकिन शव बरामद नहीं हो सका. अंश राज पहली कक्षा में पढ़ता था. परिजनों ने घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दे दी है.

ये भी पढ़ें- Bihar: छपरा का बीमार सरकारी अस्पताल! गर्भवती को नहीं मिली एंबुलेंस, हॉस्पिटल में कुत्तों का डेरा

गोपालगंज जिले में भवानी छापर बाजार के नजदीक देवनचक गांव के पास से लापता छात्र का शव बरामद किया गया है. दरअसल, श्रीपुर ओपी के पास से गुजरने वाली झरही नदी में यह छात्र जिउतिया के दिन यानी 6 अक्टूबर को नहाने के दौरान डूब गया था. करीब 9 दिनों बाद छात्र का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृत छात्र की पहचान लक्षण टोला गांव निवासी रमेश सिंह के एकलौते बेटे हिमांशु कुमार के रूप में हुई है, जो श्रीपुर ओपी स्थित राजकीय मध्य विद्यालय का छात्र था.

Trending news