Bihar Police: बगहा में जमीनी विवाद को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, 4 की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1933320

Bihar Police: बगहा में जमीनी विवाद को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, 4 की हालत नाजुक

Bihar News: मारपीट की घटनाओं में दर्जनभर से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए SDH में भर्ती कराया गया है. इनमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: बिहार के बगहा में अलग-अलग जगहों पर जमीनी विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले. एक घटना शास्त्रीनगर की है, तो दूसरी बड़गांव की. इन घटनाओं में दर्जनभर से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए SDH में भर्ती कराया गया है. इनमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. लिहाजा उन्हें बेतिया रेफर किया गया है. नगर थाना पुलिस मामलों की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. इन सभी घटनाओं की पुष्टि SDH के पूर्व डीएस डॉ एसपी अग्रवाल व चिकित्सा पदाधिकारी विनय कुमार ने की है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में 'गोपालगंज पुलिस' मोबाइल ऐप लॉन्च, हर तरह की सुरक्षा का वादा, एक क्लिक पर पहुंचेगी मदद

बगहा में शुक्रवार (27 अक्टूबर) की रात को कई सड़क दुर्घटनाएं भी देखने को मिली. बगहा में हुए सड़क दुर्घटनाओं में ऑटो चालक की दर्दनाक मौत हो गई, तो चौतरवा में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बगहा में धान लदा ऑटो अनियंत्रित होकर अचानक पलट गया. जिससे ऑटो में दबकर चालक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के परसा मोड़ के समीप की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 112 नम्बर पर कॉल कर के पुलिस को दी. मौके पर पहुचीं पुलिस ने ऑटो चालक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: जापान में तेजस्वी यादव, टूर और ट्रैवल ऑपरेटर्स के साथ संवाद, गिनाई बिहार की खूबियां

मृतक की पहचान बीबी बनकटवा निवासी के रूप में की गई है. वहीं दूसरी घटना चौतरवा थाना क्षेत्र के धनहा रतवल मुख्य सड़क पर हुई जहां तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई. घटना में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गए. जिन्हें पुलिस के सहयोग से SDH में भर्ती कराया गया, नाज़ुक स्थिति के कारण फ़र्स्ट एड के बाद बेहतर इलाज़ के लिए उन्हें GMCH बेतिया रेफर कर दिया गया है.

रिपोर्ट- इमरान अजीज

Trending news