Patna Crime News: मसौढ़ी में इंटर की छात्रा की गोली मारकर हत्या, कोचिंग जाते वक्त हुई वारदात
Advertisement

Patna Crime News: मसौढ़ी में इंटर की छात्रा की गोली मारकर हत्या, कोचिंग जाते वक्त हुई वारदात

Patna Crime News: सोमवार सुबह को वह जैसे ही कोचिंग के समीप पहुंची. पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार (Coaching student shot dead) दी और फरार हो गए.

क्राइम न्यूज (File Photo)

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना में मसौढ़ी मनीचक मोड़ के समीप कुछ अपराधियों ने एक कोचिंग छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना 11 दिसंबर, 2023 दिन सोमवार सुबह की है. वारदात में जिस छात्रा की मौत (Coaching student shot dead) हुई वह इंटर में पढ़ाई कर रही थी. जो नदवा की रहने वाली थी. वह प्रतिदिन गांधी मैदान स्थित एक कोचिंग में पढ़ने आती थी. 

कोचिंग की छात्रा की गोली मारकर हत्या
11 दिसंबर, 2023 दिन सोमवार सुबह को वह जैसे ही कोचिंग के समीप पहुंची. पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार (Coaching student shot dead) दी और फरार हो गए. आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें:I.N.D.I.A. की चौथी बैठक में पूरी होगी CM नीतीश की ख्वाहिश? ये नेता दे सकते हैं टक्कर

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस की सूचना पर मृतक  के परिजन अनुमंडल अस्पताल (Coaching student shot dead) पहुंचे. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल, घटना के पीछे कारण की जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुटी है.

रिपोर्ट: प्रभंजन कुमार सिंह

ये भी पढ़ें:19 दिसंबर को होगी I.N.D.I.A. की बैठक, क्या इस बार सीट शेयरिंग पर बनेगी बात?

Trending news