दरभंगा में अपराधी बेलगाम! पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे से लूटे 10 लाख, विरोध करने पर मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2067403

दरभंगा में अपराधी बेलगाम! पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे से लूटे 10 लाख, विरोध करने पर मारी गोली

बिहार के दरभंगा जिले में अपराधियों का मनोबल बहुत ज्यादा बढ़ गया है. यहां कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र स्थित ओम बालाजी पेट्रोल पंप के मालिक के पुत्र को बदमाशों ने दोनों पांव में गोली मारकर 10 लाख रुपये सहित अन्य चीजों की लूट कर फरार हो गए.

(फाइल फोटो)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में अपराधियों का मनोबल बहुत ज्यादा बढ़ गया है. यहां कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र स्थित ओम बालाजी पेट्रोल पंप के मालिक के पुत्र को बदमाशों ने दोनों पांव में गोली मारकर 10 लाख रुपये सहित अन्य चीजों की लूट कर फरार हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही खून से लथपथ पेट्रोल पंप मालिक रमाकांत पाठक के पुत्र रामसूत भारद्वाज को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना की खबर मिलने पर  स्वजन में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. 

 घायल रामसूरत ने बताया कि वे रात के करीब 10 बजे पेट्रोल पंप बंद कर अपनी बाइक से अपने गांव औराही जा रहे थे. कुछ दूर आगे बढ़ने पर ही बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर घेर लिया. रुपये से भरे बैग को लूटने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें दो गोली रामसूत के पांव में लग गई. उनके नीचे गिरते ही बदमाशों ने रुपये से भरे बैग लूटकर फरार हो गए. वही उन्होंने बताया कि ब्लू रंग की अपाचे बाइक पर तीन बदमाश सवार थे, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि बैग में कैस के अलावा टेबलेट, मेरा पर्स, क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड भी था.

घायल रामसूरत के छोटे भाई राहुल भारद्वाज ने बताया कि मेरे बड़े भईया रामासुत भारद्वाज पंप बंद करके पंप का कैश और बुलेट एजेंसी का कैश दोनो मिलाकर करके करीब दस लाख रुपया लेकर घर जा रहे थे. उसी क्रम में एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हमारे बाइक के पांव में गोली मारकर कैश की लूट कर फरार हो गए. दोनों पांव में गोली लगने से वे वहीं  घायल होकर गिर गए. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और स्थानीय लोगो के मदद से उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डीएमसीएच भेजा गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

वही कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हथियार बंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप संचालक को गोली मारकर रूपए से भरा बैग छीन लिया है. घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की जा रही है. वहीं उन्होंने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ के लिए साइबर टीम की मदद ली जा रही है. तथा अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार कर पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा.

Trending news