Danapur Crime: दानापुर में 3 युवकों को लोगों ने बताया चोर, पोल से बांधकर जमकर की पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2153164

Danapur Crime: दानापुर में 3 युवकों को लोगों ने बताया चोर, पोल से बांधकर जमकर की पिटाई

Danapur Crime: बिहार के दानापुर के नौबतपुर में तीन युवक को चोर बताकर पोल से बांधकर जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. चोर होने के शक में लोगों ने लात-घूंसे, चप्पल और पत्थर जमकर बरसाए है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

दानापुरः बिहार के दानापुर के नौबतपुर में तीन युवक को चोर बताकर पोल से बांधकर जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. चोर होने के शक में लोगों ने लात-घूंसे, चप्पल और पत्थर जमकर बरसाए है. तीनो युवक नशे में धुत बताए जा रहे है.

घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के नगर बाजार की बताई जा रही है. जहां लोगों द्वारा कानून हाथ में लेते हुए तीन युवकों को पोल बांधकर पीटा गया. इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें कुछ युवक को लात-घूंसे, चप्पल से मार रहे हैं और कुछ लोग पत्थर से भी मारते दिखाई दे रहे हैं. घटना मंगलवार (12 मार्च) की सुबह की बताई जा रही है. 

ग्रामीणों ने तीन युवक को पोल से बांध जमकर मारपीट की है. चोर होने के शक में लोगों ने तीनों को पकड़ा था. हालांकि इसके बाद में ग्रामीणों ने नौबतपुर थाने को सूचना दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया है. नशे की हालत में तीनों युवकों को पुलिस थाने ले आई. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

इस मामले में पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि तीनों युवक को नशे की हालत में अजय नगर बालाजी गांव से पकड़ा गया है. स्थानीय लोगों ने इन तीनों युवकों की पोल से बांधकर जमकर पिटाई की है.

सास-बहू के साथ एक पड़ोसी ने की जमकर मारपीट
वहीं जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के नागी डैम के पास एक दबंग व्यक्ति ने एक महिला और उसकी सास के साथ मारपीट करते हुये घायल कर दिया. घायल की पहचान अनीता देवी और उसकी बुर्जुग सास मुद्रिका देवी के रूप में हुई. जिसे परिजनों की मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल झाझा लाया गया. जहां चिकित्सक ने घायल दोनों महिला का इलाज किया. जिसमें मुद्रिका देवी की स्थिति नाजुक रहने पर डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए जमुई रेफर कर दिया. 

घायल सुनीता देवी ने बताया पीएम योजना के तहत बिजनेस के लिए मिले दो लाख रुपये के विवाद को लेकर गांव के ही रहने वाले अजय की पत्नी विवाद मेरे साथ कर रहा था तो अजय ने मेरे साथ मारपीट की और जब मेरी सास उससे शिकायत करने के लिए गई तो मेरी सास के सिर पर ईट से प्रहार कर उसे घायल कर दिया.

महिला के पति ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं मोची का काम जसीडीह में करता हूं और जब घर पर मेरी पत्नी और बहु के साथ मारपीट की सूचना मिली तो मैं घर पर आया और घायल पत्नी और बहू को इलाज के लिए अस्पताल लाया. बुर्जुग महिला की बहू ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई है.

इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- Jamui News: फिल्म के डायलॉग के साथ अवैध हथियार और कारतूस लिए युवक का वीडियो वायरल, तलाश में जुटी पुलिस

Trending news