Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक अपराधी घायल
Advertisement

Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक अपराधी घायल

Bihar News : रविवार की सुबह सुबह मुजफ्फरपुर के कांटी इलाके में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमे दो दिन पहले कांटी इलाके में बैंक लूटने का प्रयास और गार्ड को गोली मारने वाले अपराधी को पुलिस ने पैर में गोली मार दी. मौके से बैंक के गार्ड से लूटी गई राइफल भी बरामद कर ली गई है.

 

फाइल फोटो- मुजफ्फरपुर पुलिस ने बैंक से लूट करने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार.

मुजफ्फरपुर :  पीएनबी बैंक के लूट मामले में रविवार सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. दरअसल, दो दिन पहले बैंक से लूट की गई थी, जब पुलिस का अपराधियों के बारे में पता चला को पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए पहुंची. पुलिस को देख बदमाशों में गोली बारी शुरू कर दी. इधर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में अपराधियों के खिलाफ फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में एक अपराधी घायल हो गया है. पुलिस ने अपराधियों से बैंक के गार्ड से लूटी हुई रायफल भी बरामद कर ली है.  पुलिस ने घायल अपराधी को फिलहाल एसकेएमसीएच मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना को लेकर बता दें कि पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ जिले के कांटी थाना क्षेत्र के मधुकर छपरा में हुआ है. घटना के बाद गठित टीम को बैंक लूट के दौरान गार्ड की छीनी गई रायफल और कुछ अपराधियों के गांव में होने की जानकारी मिली थी. जिसके आधार करीब तीन बजे सुबह में अपराधियों की टीम गांव में छापेमारी करने मधुकर छपरा गांव में पहुंची. इस दौरान अपराधियों के पुलिस को देखते ही गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी गई. जिसके जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई.जिसमे एक अपराधी को गोली लगने घायल हो गया है. 

बता दें कि दो दिन पूर्व पांच हथियारबंद अपराधियों के द्वारा दिनदहाड़े हथियार के दम पर PNB बैंक लूटने पहुंच गए थे. अपराधियों ने बैंक के गार्ड को गोली मार कर उसकी रायफल लूट ली थी. जिसके बाद से ही मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के नेतृत्व में गठित टास्क फोर्स अपराधियों को दबोचने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि कांटी थाना क्षेत्र में दो दिन पहले PNB लूटने की कोशिश और गार्ड को गोली मारने के आरोप में एक आरोपी रंजीत पटेल को गिरफ्तार किया गया था. 

वहीं उसकी निशानदेही पर अन्य की गिरफ़्तारी के लिए मधुकर छपरा में एक चौर में छापेमारी की गई, इसी दौरान अन्य आरोपी रंजन पटेल ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उक्त बदमाश के पैर में गोली मारी. वहीं उसके पास से गार्ड की लूटी रायफल भी बरामद कर ली गई है.  पुलिस अन्य बदमाशों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एसएसपी राकेश कुमार ने इस ऑपरेशन में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Jan Vishwas Yatra : तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- आएंगे तो फिर से करेंगे जुमले बाजी

 

Trending news