Nawada News: नवादा में कांग्रेस विधायक के घर से मिली युवक की लाश, MLA ने कही ये बात
Advertisement

Nawada News: नवादा में कांग्रेस विधायक के घर से मिली युवक की लाश, MLA ने कही ये बात

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के घर से एक युवक की लाश बरामद हुई. शक की सुई विधायक के देवर सुमन सिंह के बेटे गोलू कुमार की ओर घूम रही है. मुजफ्फरपुर में दो बाईक की भीषण टक्कर में वैशाली सांसद वीणा देवी के बेटे सहित में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह

Nawada News: नवादा के हिसुआ विधानसभा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के घर से एक युवक की लाश बरामद हुई. विधायक के नरहट थाना क्षेत्र के खनवां रोड स्थित पैतृक घर नरहट से शव को बरामद किया गया. शव को विधायक के देवर सुमन सिंह के कमरे से बरामद किया गया है. मृतक की पहचान टुनटुन सिंह के पुत्र पीयूष कुमार (28-30 साल) के रूप में की गई है. 

पीयूष विधायक नीतू सिंह के निजी सहयोगी प्रिंस का भाई था. यह परिवार विधायक के दूर का रिश्तेदार भी है. शक की सुई विधायक के देवर सुमन सिंह के बेटे गोलू कुमार की ओर घूम रही है, वह फरार भी बताया जा रहा है. वहीं इस घटना पर प्रतिक्रिया देती हुई विधायक नीतू कुमारी ने कहा कि जिस घर से लाश मिली है उससे अब उनका कोई वास्ता नहीं है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि उनके पति और देवर के बीच 10 साल पहले ही बंटवारा हो चुका है, इसलिए इस पूरे प्रकरण से उनका नाम जोड़ना उचित नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में फसल जलाने वाले किसानों पर सख्ती, सरकार ऐसे किसानों से नहीं खरीदेगी धान

मृतक पीयूष कुमार की मां ने बताया कि उनका बेटा शुक्रवार (27 अक्टूबर) की शाम करीब 7 बजे रोटी लेकर गोलू के पास गया था. होटल से मुर्गा भी मंगवाया गया था. दोनों का साथ में ही खाने का प्रोग्राम था. रात 12 तक पीयूष लौट कर नहीं आया तब वो दरवाजा बंद कर सोने चली गईं. अगले दिन सुबह भी पीयूष घर नहीं लौटा तो दोपहर बाद खोजते हुए वे गोलू के कमरे में गईं तो वहां पीयूष की लाश पड़ी थी.

Trending news