भागलपुर में मोदी पर बमबारी, पार्षद के पति की हालात नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422855

भागलपुर में मोदी पर बमबारी, पार्षद के पति की हालात नाजुक

Bhagalpur News: भागलपुर में बेलगाम नशेड़ियों बीती रात में जमकर तांडव मचाया. नशेड़ियों ने इस दौरान पार्षद के पति शशि मोदी पर बममारी की. साथ ही धारदार हथियार से  भी हमला किया. शशि मोदी हालत गंभीर है.

भागलपुर में नशेड़ियों ने पार्षद पति पर बम से हमला किया

Bhagalpur: भागलपुर में एक बार फिर नशेड़ियों और बदमाशों ने तांडव मचाया. इस बार नशेड़ियों ने बबरगंज थाना क्षेत्र में पार्षद पति को निशाना बनाया. नगर निगम के वार्ड 51 के पार्षद पति शशि मोदी पर नशेड़ियों ने बम से हमला कर दिया. इसके बाद जैसे ही वह जमीन पर गिरे तो बदमाशों ने गले पर सिर समेत शरीर के कई हिस्से में धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस दौरान उनके साथी गोलू तिवारी पर भी हमला कर दिया गया. 

घटना में गम्भीर रूप से घायल पार्षद पति और उनके साथी को आनन फानन में जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि रात के करीब 12 बजे नशे में लीन कई युवक कुतुबगंज स्थित गणेश पूजा पंडाल पहुंचे थे. वहां महिलाओं पर फब्तियां कसने लगे. साथ ही एक युवक से फोन भी छीन लिया. 

यह भी पढ़ें:पटना में 4 युवक मिलकर कर रहे थे गणपति विसर्जन, सभी डूबे, 2 की मौत

पंडाल मे मौजूद पार्षद पति ने यह देखा तो उन्होंने नशेड़ियों को रोका, लेकिन विवाद हो गया. इसके बाद नशेड़ियों ने शशि मोदी पर बम और धारदार हथियार से हमला कर दिया. अपराधी यहीं नहीं रुके, उन्होंने शशि मोदी के पिता के घर पर भी हमला कर दिया. घटना के बाद इलाके में दहशत है.

रिपोर्ट: अश्वीन कुमार

यह भी पढ़ें:CM साहब ये कैसी शराबबंदी? आपके जिले में ही कंट्रोल से बाहर शराब माफिया

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news