Bihar Crime: रक्षाबंधन पर घर लौट रहे फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर पर चली गोली, बाइक के अलावा 22,000 रुपये लूटे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2388772

Bihar Crime: रक्षाबंधन पर घर लौट रहे फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर पर चली गोली, बाइक के अलावा 22,000 रुपये लूटे

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. रक्षाबंधन पर घर लौट रहे फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर पर अपराधियों ने गोली चला दी और बाइक के साथ 22000 हजार रुपये भी लूट लिए.

फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर पर चली गोली

मोतिहारी: बिहार के चंपारण में अपराध की एक और वारदात ने पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है. दिनदहाड़े गोलीबारी की इस घटना में स्पंदना फाइनेंस के एक ब्रांच मैनेजर को निशाना बनाने की कोशिश की गई. वे मोतिहारी के चिरैया में स्थित स्पंदना फाइनेंस के ब्रांच मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं. संयोग ठीक रहा कि गोली ब्रांच मैनेजर को ​छूकर निकल गई और बहुत बड़ी घटना होने से बच गई. घटना मो​तिहारी बेतिया रोड पर छपवा से आगे नयका टोला के पास हुई.

बताया जा रहा है कि मोतिहारी बेतिया मार्ग पर छपवा से एक किलोमीटर आगे नयका टोला के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर सोनू मिश्रा को निशाना बनाते हुए गोली चला दी. बदमाश साढ़े 22 हजार रुपये और बाइक लूटकर फरार हो गए हैं. घटना के बाद घायल ब्रांच मैनेजर को इलाज के लिए सुगौली सीएचसी पहुंचाया गया. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और घायल ब्रांच मैनेजर से पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई में जुट गए.

घायल ब्रांच मैनेजर सोनू मिश्रा पश्चिमी चंपारण जिले के योगापट्टी थाना क्षेत्र के लहेरवा के रहने वाले हैं. वे चिरैया में स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंस के ब्रांच मैनेजर के रूप में काम करते हैं. चिरैया में काम खत्म करने के बाद रक्षाबंधन पर वे घर लौट रहे थे. संयोग की बात यह है कि बदमाशों की गोली जांघ को छूकर निकल गई है.  बताया जा रहा है कि बदमाशों की संख्या 4 थी. एक बाइक पर तीन और एक अन्य बाइक पर एक बदमाश सवार था.

गोली लगने के बाद सोनू मिश्रा गिर गए, जिसके बाद बदमाश बैग में रखे रुपए कागजात,सोने के हनुमान जी और पल्सर बाइक लेकर भाग निकले. वारदात के दौरान एक बदमाश की पहचान घायल ब्रांच मैनेजर ने कर ली है. वह एक माह पहले चिरैया ब्रांच में हूई लूटपाट में नामजद भी है.

इनपुट- पंकज कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहटा एयरपोर्ट की स्वीकृति मिलने पर गृहराज्यमंत्री ने PM को दिया धन्यवाद, कह दी बड़ी बात

Trending news