Bihar Crime: ब्रेकअप के बाद प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, प्रेमी ने कहा-मेरी नहीं तो किसी की नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385563

Bihar Crime: ब्रेकअप के बाद प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, प्रेमी ने कहा-मेरी नहीं तो किसी की नहीं

Bihar News: बिहार के मोतिहारी में ब्रेकअप से नाराज आशिक चुन्नू राम ने अपनी प्रेमिका की कुल्हारी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तारी किया है.

प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

मोतिहारी: मोतिहारी के मधुबन प्रखंड के गम्हरिया गांव में प्यार में ब्रेकअप से नाराज आशिक चुन्नू राम ने अपनी माशूका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया है. मधुबन के घुर्मिया गांव के चुनु राम ननिहाल में रह रही पूजा की निर्मम तरीके से अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी है. वहीं पुलिस को जब जानकारी मिली तो आनन फानन में हत्या के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार भी किया है. बता दें कि चुन्नू राम का पिछले 5 महीने पहले पूजा से ब्रेकअप हुआ था और उसने धमकी दी थी कि अगर पूजा की शादी दूसरे जगह हुई तो वह पूजा की हत्या कर देगा.

बाद में चुन्नू राम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पूजा की हत्या की साजिश रची और कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी. इससे पहले ही लड़की के घर वालों को चुन्नू और पूजा के प्रेम प्रसंग का मामला पता चला तो गांव में पंचायती कर मामले को सुलझाया गया लेकिन चुन्नू नहीं माना और धमकी के बाद पूजा की हत्या कर दी. पूजा की बहन आरती कुमारी ने चुन्नू राम पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुन्नू राम ने पहले ही मेरी बहन की हत्या की धमकी दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. हम लोगों ने इस मामले के संबंध में पुलिस को भी जानकारी दी थी.

वहीं मामले को लेकर मृतका की नानी उसमी देवी ने बताया कि बेटा और बहू भूटान में रहते हैं. इस वजह से 19 साल की उनकी नतनी सेवा करने के लिए साथ ही रहती थी. चुन्नू राम हमारे घर के बगल में ही रहता है. बातचीत के दौरान दोनों करीब आए और दोनों की फोन पर बात होने लगी. उन दोनों के बीच 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इनपुट- पंकज कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अलग-अलग चुनाव होने से विकास कार्य प्रभावित होते हैं: जदयू नेता नीरज कुमार

Trending news