'आते हैं तुम्हें मार देंगे', नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने JDU नेता को धमकाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390047

'आते हैं तुम्हें मार देंगे', नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने JDU नेता को धमकाया

Gopal Mandal: बिहार के मुख्यमंत्री के चर्चित और बड़बोले विधायक गोपाल मंडल पर उनकी ही पार्टी के नेता को जान से मारने का आरोप लगा है. पीड़ित ने इस मामले में थाने में आवेदन दिया है.

गोपाल मंडल(फाइल फोटो)

भागलपुर: सुशासन के राज में सुशासन बाबू के चर्चित और बड़बोले विधायक गोपाल मंडल पर जेडीयू के नेता ने ही गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. दरअसल भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा के विधायक गोपाल मंडल पर गोपालपुर प्रखंड के जदयू नेता व मुकेश लाइन होटल के संचालक नरेश मंडल ने बताया कि मेरे होटल पर 16 अगस्त को जदयू के प्रदेश महासचिव की अध्यक्षता में मीटिंग हुई. कल शाम विधायक गोपाल मंडल ने कॉल किया मैं तब कॉल रिसीव नहीं कर सका. जिसके बाद रात में मैंने जब उन्हें कॉल किया तो उन्होंने फ़ोन उठाकर कहा तुम मेरे दुश्मन को होटल में बिठाते हो भद्दी गालियां दी.

गोपाल मंडल ने फोन पर ही जातिसूचक शब्द कहे और कहा कि आते हैं तुम्हें मार देंगे साथ ही हर महीने 50 हजार की रंगदारी भी मांगी. फिर फ़ोन रख दिया. इसके बाद रात में होटल के बगल में सोने गए तो रात साढ़े 12 बजे करीब 4 लोग हथियार से लैस होकर पहुंचे और कहा कि आदेश के बाद भी गोपाल भैया से बहस करते हो जान से मार देंगे. इस बीच दूसरे ने दबिया को गर्दन पर सटा कर कहा इसका गर्दन उतार देते हैं. इसपर राइफल वाले ने कहा साहब गाड़ी में है उन्होंने अभी चेतावनी देने कहा है. इसके साथ ही हर महीने 50 हजार रुपया घर पहुंचाने की बात गोपाल मंडल ने की.

नरेश मंडल ने कहा कि डर लगता है प्रशासन से सुरक्षा की गुहार है. गोपाल मंडल माफिया है किसी को कुछ भी कर सकते हैं कोई उनका कुछ नहीं कर पाता है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल पर ऐसे गम्भीर आरोप लगे हैं, पहले भी उनपर जमीन हथियाने का आरोप लगा है. दो साल पहले बौंसी के श्याम बाजार में जमीन को लेकर गोपाल मंडल को लोगों ने घेर लिया था. बरारी में जमीन हड़पने का आरोप लगा केस दर्ज कराया गया था. इसी मामले में गोलीबारी हुई थी जिसमें गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को सजा हुई थी.

इनपुट- अश्वनी कुमार

 ये भी पढ़ें-  Bihar Land Survey: जमीन सर्वे के लिए तैयार रखें ये दस्तावेज, जानें कहां कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

 

Trending news