Muzaffarpur News: पति बोला- 'स्कॉर्पियो लेकर आओ, नहीं तो..', BPSC शिक्षिका ने टॉर्चर से परेशान होकर खाया जहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306875

Muzaffarpur News: पति बोला- 'स्कॉर्पियो लेकर आओ, नहीं तो..', BPSC शिक्षिका ने टॉर्चर से परेशान होकर खाया जहर

Suicide In Muzaffarpur​: बिहार के मुजफ्फरपुर में बीपीएससी शिक्षिका ने पति के टॉर्चर से परेशान होकर जहर खाकर अपनी जान दे दी. बीपीएससी शिक्षिका के पिता ने पति और ससुराल वालो पर दहेज में 20 लाख रुपए और कार को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है

BPSC शिक्षिका ने टॉर्चर से परेशान होकर खाया जहर

मुजफ्फरपुर: Suicide In Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में बीपीएससी शिक्षिका ने पति के टॉर्चर से परेशान होकर जहर खाकर अपनी जान दे दी. बीपीएससी शिक्षिका के पिता ने पति और ससुराल वालो पर दहेज में 20 लाख रुपए और कार को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर SKMCH ओपी पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन सौंपा है. जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

राजेपुर थाना क्षेत्र के निवासी राजकुमार गुप्ता की बेटी 25 वर्षीय नेहा गुप्ता की शादी तरियानी थाना क्षेत्र के बेलहा गांव के फूल साह के बेटा आशुतोष कुमार से 22 अप्रैल 2022 को हुई थी. जिसके बाद से दहेज के टॉर्चर किया जाने लगा था.मृतक बीपीएससी शिक्षिका के पिता राज कुमार ने बताया शादी के कुछ महीने के बाद से उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा थे और दहेज में रुपये और स्कॉर्पियो गाड़ी के लिए उसके बेटी को प्रताड़ित किया जाता था. 

उसकी बेटी कहती थी कि वह बीपीएससी शिक्षक है और कुछ दिन में हम सब कुछ पूरा कर लेंगे. फिर भी उसका पति कहता था मेरे भाई को इतना दहेज मिला है, हमको भी चाहिए. कुछ दिन पहले उसके साथ बुरी तरह मारपीट किया और घर भेज दिया. उसके बाद फोन पर बोला कि पैसा, गाड़ी लेकर आओ नहीं तो वहीं मर जाओ. जिसके बाद आक्रोश में आकर उसने जहर खा लिया है. 

जानकारी के बाद आनन फानन में इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाए. जहां उसकी मौत हो गई. वहीं एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी डॉ ललन कुमार पासवान ने बताया कि मामले को लेकर आवेदन मिला है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट - मणितोष कुमार, मुजफ्फरपुर 

यह भी पढ़ें- पवन सिंह को हराने वाले सांसद राजाराम सिंह लोकसभा में गिरे, संभालने के लिए दौड़ पड़े अखिलेश यादव

Trending news