पवन सिंह को हराने वाले सांसद राजाराम सिंह लोकसभा में गिरे, संभालने के लिए दौड़ पड़े अखिलेश यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306739

पवन सिंह को हराने वाले सांसद राजाराम सिंह लोकसभा में गिरे, संभालने के लिए दौड़ पड़े अखिलेश यादव

MP Rajaram Singh: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माले) लिबरेशन के सांसद राजाराम सिंह 24 जून, दिन सोमवार को लोकसभा में शपथ लेने के लिए उठने के बाद अचानक से फिसलकर गिर पड़े. हालांकि वह तत्काल उठ गए. सदन में महासचिव की तरफ से नाम पुकारे जाने के बाद सिंह जब शपथ लेने के लिए पोडियम की तरफ बढ़ रहे थे तो विपक्ष की दीर्घा की तरफ अचानक से फिसल गए और गिर गए.

 

सांसद राजाराम सिंह

MP Rajaram Singh: काराकाट लोकसभा सीट पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को हराने वाले सांसद राजाराम सिंह कुशवाहा 24 जून, 2024 दिन सोमवार को संसद भवन में गिर गए. यह घटना उस वक्त हुई जब भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माले) लिबरेशन के सांसद राजाराम सिंह लोकसभा में शपथ लेने के लिए उठने के बाद अचानक से फिसलकर गिर पड़े. हालांकि, वह तत्काल उठ गए.

 शपथ लेने के लिए पोडियम की तरफ बढ़ रहे थे फिसल गए

दरअसल, लोकसभा के सदन में महासचिव की तरफ से नाम पुकारे जाने के बाद राजाराम सिंह जब शपथ लेने के लिए पोडियम की तरफ बढ़ रहे थे तो विपक्ष की दीर्घा की तरफ अचानक से फिसल गए और गिर गए. इस दौरान वहां मौजूद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव तुरंत संभालने की कोशिश की.

तुरंत संभालने के लिए दौड़ पड़े अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सदन में विपक्ष की दीर्घा में अगली पंक्ति में बैठे थे. उन्होंने जैसे ही राजाराम सिंह को गिरते देखा, वैसे ही उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़े. कुछ अन्य सदस्य भी अपने स्थान से उठते दिखाई दिए. 

यह भी पढ़ें:NEET Paper Leak: ई-रिक्शा के जरिए कूरियर ऑफिस से बैंक पहुंचाया गया था पेपर, नियम का नहीं किया गया पालन, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को काराकाट से हार चुके हैं चुनाव

राजाराम सिंह तुरंत उठ खड़े हुए और फिर शपथ ली. राजाराम सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए हैं. उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को पराजित किया.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Oath Taking Ceremony: मैथिली भाषा में इन सांसदों ने ली शपथ, जानिए एक-एक का नाम

Trending news