Bihar Crime: बेगूसराय में युवक ने चोरी में नहीं दिया साथ, पेड़ से लटकाया शव, ग्रामीण आक्रोशित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1343326

Bihar Crime: बेगूसराय में युवक ने चोरी में नहीं दिया साथ, पेड़ से लटकाया शव, ग्रामीण आक्रोशित

बेगूसराय से चोरी में साथ नहीं देने पर युवक की पीट-पीटकर और फांसी लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव पेड़ से लटकने से नाराज ग्रामीणों और परिजनों ने शव के साथ एन एच 31 को जाम कर हंगामा किया

Bihar Crime: बेगूसराय में युवक ने चोरी में नहीं दिया साथ, पेड़ से लटकाया शव, ग्रामीण आक्रोशित

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय से चोरी में साथ नहीं देने पर युवक की पीट-पीटकर और फांसी लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव पेड़ से लटकने से नाराज ग्रामीणों और परिजनों ने शव के साथ एन एच 31 को जाम कर हंगामा किया. दरअसल, लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी 20 वर्षीय राजा कुमार का शव कल देर रेलवे स्टेशन के पास बगीचे में पेड़ से लटकी हुई अवस्था में बरामद किया गया था. 

नराज ग्रामीणों ने किया एनएच 130 जाम 
मृतक के परिजनों ने चोरी में साथ नहीं देने की वजह से मोहल्ले के ही युवकों पर पीट-पीटकर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है. परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के बाद से पुलिस कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही है. जबकि ग्रामीणों के द्वारा आरोपी के परिजनों को घर में पकड़ कर रखा गया था. पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस आई और सभी को भगा दिया. इसी से नाराज ग्राम में एनएच 130 को जाम कर हंगामा कर रहे हैं. 

परिजनों ने की मुआवजे की मांग
परिजनों और ग्रामीणों की मांग है कि अविलंब हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी की जाए और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए. जाम की सूचना पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. लेकिन लोग वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि लोहियानगर ओपी क्षेत्र के बाघा वार्ड 24 निवासी लालबाबू पोद्दार ने अपने पड़ोसी युवक पप्पू महतो पर पिटाई करने और गले में फंदा लगाकर हत्या का आरोप लगाया है. 

मृतक के पिता लाल बाबू पोद्दार का आरोप है कि पड़ोस का ही एक युवक राजा कुमार को बहका कर छोटी-छोटी चोरी करवाता था. इधर कुछ दिनों से राजा ने चोरी करने से मना कर दिया था. चोरी से मना करने पर ही उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है.

(रिपोर्ट-राजीव कुमार)

यह भी पढ़े- Bihar Weather Update: पटना समेत इन 26 जिलों में हो सकती भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Trending news