Road Accident: जमुई में एक बेलगाम ट्रक ने एक युवक को कुचला, नए साल की खुशियां मातम में बदलीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2038105

Road Accident: जमुई में एक बेलगाम ट्रक ने एक युवक को कुचला, नए साल की खुशियां मातम में बदलीं

Bihar Road Accident: गिद्धौर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे ट्रक वाहन द्वारा बाइक में आमने सामने से टक्कर मार दी. जिससे उपेंद्र यादव की घटनास्थल ही मौत हो गयी. इधर सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ मुख्य राजमार्ग पर लग गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Road Accident: बिहार के जमुई में एक अनियंत्रित ट्रक ने नए साल से पहले एक परिवार की खुशियां छीन लीं. खैरा थाना क्षेत्र में जमुई-गिद्धौर मुख्य राजमार्ग पर एक बालू लदे अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया. बताया जा रहा है कि महुलीगढ़ धर्मकांटा के निकट तेज गति से आ रहे एक बालू लदे ट्रक वाहन द्वारा एक बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बानाडीह गांव निवासी अर्जुन यादव के पुत्र उपेंद्र यादव के रूप में हुई है. 

जानकारी के अनुसार गिद्धौर थाना क्षेत्र के बानाडीह गांव निवासी उपेंद्र यादव अपनी बाइक से गिद्धौर बाजार जा रहे थे. इसी दौरान गिद्धौर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे ट्रक वाहन द्वारा बाइक में आमने सामने से टक्कर मार दी. जिससे उपेंद्र यादव की घटनास्थल ही मौत हो गयी. इधर सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ मुख्य राजमार्ग पर लग गई.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बेगूसराय में एक मिनी विदेशी शराब फैक्ट्री का खुलासा, दो शराब तस्कर गिरफ्तार

वहीं घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा खैरा थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही खैरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. मृतक के परिजन घटनास्थल पर शव को देखकर दहाड़ मार कर रो रहे हैं. इधर खैरा थाना पुलिस घटनास्थल से मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जमुई भेज दिया है. वहीं ट्रक को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट हुई है.

ये भी पढ़ें- Ara Road Accident : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार समेत दो बच्चियों की दर्दनाक मौत

उधर आरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना आरा-मोहनिया एनएच पर हरीगांव के पास की है जहां आरा की तरफ से जा रहे बाइक को धान लदे अनियंत्रित ट्रक ने बुरी तरह से कुचल दिया. घटना में बाइक सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया.

Trending news