Nawada: JDU नेता के घर से मिले जिंदा बम-कारतूस और अन्य अवैध हथियार, पुलिस ने धरा
Advertisement

Nawada: JDU नेता के घर से मिले जिंदा बम-कारतूस और अन्य अवैध हथियार, पुलिस ने धरा

पुलिस ने मंजूर आलम के बेटे और भतीजे को भी गिरफ्तार किया गया है. नवादा एसपी की देखरेख में कार्रवाई की गई है. नरहट थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने बताया कि अभी सिर्फ गिरफ्तारी हुई.

जदयू नेता के घर से मिले जिंदा बम और कारतूस

Bihar Police: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां जेडीयू नेता के घर से पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. आरोपी का नाम मंजूर आलम है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने उसके घर से 4 जिंदा बम, 7 देशी कट्टे, एक पिस्टल, एक राइफल समेत जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

इस कार्रवाई को लेकर फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. मामले में पुलिस बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है. पुलिस ने मंजूर आलम के बेटे और भतीजे को भी गिरफ्तार किया गया है. नवादा एसपी की देखरेख में कार्रवाई की गई है. नरहट थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने बताया कि अभी सिर्फ गिरफ्तारी हुई. विशेष पूछताछ के बाद वरीय अधिकारी इसके बारे में जानकारी देंगे. बता दें कि आरोपी जेडीयू में प्रखंड अध्यक्ष से लेकर प्रदेश महासचिव भी रह चुका है. 

आपराधिक इतिहास रहा है

बताया जा रहा है कि मंजूर आलम का आपराधिक इतिहास रहा है. नरहट थाने में उस पर करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं. उसके बेटे और भतीजे के नाम पर केस दर्ज हैं. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में असलहे उसके पास कहां से आए? इतने हथियारों और जिंदा बम का वह क्या करने वाला था? उसका क्या प्लान है? 

ये भी पढ़ें- 'पुष्पा' स्टाइल में शराब की तस्करी, ट्रक के अंदर बनाया था तहखाना, पुलिस ने धरा

बिहारशरीफ में फट गए थे बम

बता दें कि इससे पहले बिहारशरीफ में बम फटने से दो लोग घायल हो गए थे. यह घटना ईद के दिन की है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि घर के भीतर कुछ लोग बम बना रहे थे इसी दौरान धमाका हो गया था. पुलिस के डर से दोनों घायलों के परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जगह गुप्त स्थान में छिपाकर इलाज करा रहे हैं. पुलिस अभी तक उनको तलाश नहीं पाए थे. इससे पहले यहां रामनवमी पर हिंसा भड़क उठी थी. 

Trending news