जहानाबाद में उत्पाद विभाग टीम की बड़ी कार्रवाई, 8 तस्कर समेत 49 शराबी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1366810

जहानाबाद में उत्पाद विभाग टीम की बड़ी कार्रवाई, 8 तस्कर समेत 49 शराबी गिरफ्तार

जहानाबाद में उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए शराब पीने और बेचने के मामले में 63 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पकड़े गए लोगों में छह महिला समेत 8 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

(फाइल फोटो)

Jehanabad: बिहार में बीते काफी लम्बे समय से शराबबंदी कानून लागू है. जिसको लेकर सरकार और पुलिस प्रशासन चारों तरफ शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई में जुटे हुए हैं. जहानाबाद में उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए शराब पीने और बेचने के मामले में 63 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पकड़े गए लोगों में छह महिला समेत 8 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें 49 शराबी भी शामिल हैं. 

कई इलाकों में की छापेमारी
दरअसल,उत्पाद विभाग की टीम शराबबंदी कानून को लागू करने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. जिसको लेकर उत्पाद ने छापेमारी अभियान चलाया है. उत्पाद अधीक्षक अश्विनी कुमार ने बताया कि मद्य निषेध विभाग के अपर सचिव के निर्देश पर उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर जिले के टाउन थाना, मखदुमपुर, घोसी, टेहटा, हुलासगंज समेत अन्य कई थाने में छापेमारी की. छापेमारी के क्रम में अलग अलग जगहों से कुल 63 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें से 6 महिला शामिल हैं और 8 पुरुष शराब तस्कर भी शामिल हैं. इसके अलावा 49 शराबियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

24 लीटर शराब बरामद
वहीं, उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान अलग-अलग जगहों से 24 लीटर देसी शराब भी बरामद की गई है.  पकड़े गए सभी लोगों पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही उन्होंने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा.बता दें कि कुछ दिन पहले भी जिले के कई थाना क्षेत्रों में छापामारी कर 58 लोगों को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़िये: Bihar haunted Place: बिहार की ये 5 जगह हैं सबसे हॉन्टेड, जहां दिन में भी लगता है डर

Trending news