Jharkhand Bokaro Rape Case: 3 नाबालिग दरिंदे और घर में अकेली एक मासूम लड़की, किया घर में घुसकर गैंगरेप
Advertisement

Jharkhand Bokaro Rape Case: 3 नाबालिग दरिंदे और घर में अकेली एक मासूम लड़की, किया घर में घुसकर गैंगरेप

Jharkhand Bokaro Rape Case: दरिंदगी की यह खबर झारखंड के बोकारो जिले की है जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. इस पूरी घटना में सभी दरिंदे भी नाबालिग और दरिंदगी का शिकार होनी वाली लड़की भी मासूम.

(फाइल फोटो)

Jharkhand Bokaro Rape Case: दरिंदगी की यह खबर झारखंड के बोकारो जिले की है जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. इस पूरी घटना में सभी दरिंदे भी नाबालिग और दरिंदगी का शिकार होनी वाली लड़की भी मासूम. बता दें कि यह रूह कंपा देनेवाली घटना घटी है बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र में जहां एक 14 वर्षीय लड़की को घर में अकेला पाकर तीन किशोरों ने उसके घर में घुसकर उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. तीनों नाबालिगों ने उस लड़की के साथ रेप किया. इसके बाद बेरमो महिला थाना पुलिस को लड़की की बड़ी बहन ने घटना की पूरी जानकारी दी जिसके बाद तीनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर चास स्थित बाल सुधार गृह में भेज दिया गया. 

इस पूरे मामले की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है. इस पूरी घटना के बारे में जानकारी मिली की उस नाबालिग लड़की की बड़ी बहन ने पहले इन तीनों दरिंदों को निर्वस्त्र हालत में मासूम के साथ गंदी हरकत करते देखा. जब इसके बाद उसने चिल्लान शुरू किया तो तीनों वहां से भाग गए. अब इस पूरे मामले की तफ्तीश पुलिस के द्वारा का जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Bettiah News: रात के अंधेरे में प्रेमी जोड़े को पकड़कर ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

लड़की की बड़ी बहन ने बताया कि वह काम पर गई थी और वापस लौटी तो देखा घर का दरवाजा अंदर से बंद था. जब वह खिड़की से जाकर झांककर देखने लगी तो देखा की तीन लड़के निर्वस्त्र थे और उसकी छोटी बहन के साथ गलत हरकत कर रहे थे. इसके बाद उसने चिल्लाना शुरू किया तो तीनों घर के पीछे के दरवाजे से अपना कपड़ा लेकर भाग गए. पुलिस ने इस घटना में आरोपी तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- बाबा के दर्शन के लिए इतना कष्ट! हाथ के बल चलते नजर आए बिच्छू बम

सबसे आश्चर्य की बात यह है की तीनों आरोपी 5वीं-8वीं कक्षा के छात्र हैं और उनकी उम्र 12 से 14 वर्ष बताई जा रही है. इसमें से एक आरोपी 5वीं का दूसरा 7वीं का और तीसरा 8वीं कक्षा का छात्र है. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए भेजा है. वहीं आरोपियों के परिजन कह रहे हैं कि तीनों को एक साजिश के तहत फंसाया गया. पीड़िता और आरोपी तीनों नाबालिग पड़ोसी हैं.  

Trending news