Dhanbad Murder: धनबाद में कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या, नाराज लोगों ने जमकर मचाया तांड़व!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442446

Dhanbad Murder: धनबाद में कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या, नाराज लोगों ने जमकर मचाया तांड़व!

Dhanbad Crime News: अवैध कोयला व्यापारी की हत्या होने पर लोगों ने शहर की सड़कों पर जमकर तांड़व मचाया. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन समय पर उचित कार्रवाई नहीं की है. जिससे ऐसे अपराधियों के हौंसले और बढ़ रहे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dhanbad Murder: झारखंड का धनबाद शहर उस वक्त सहम गया, जब अज्ञात अपराधियों ने एक अवैध कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड से नाराज लोग शहर की सड़कों पर उतर आए और जमकर तांड़व मचाया. गुस्साए लोगों ने धनबाद-झरिया मुख्य मार्ग पर आगजनी करके जाम लगाया और घंटो बवाल काटा. लोगों ने इस दौरान कानून को ठेंगा दिखाते हुए कई वाहनों में तोड़फोड़ की और राहगीरों को भी पीटा. हाइवे पर पत्थरबाजी भी की गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए. हाइवे पर उत्पात मचाने के बाद उपद्रवी शहर में घुसे और वहां भी तोड़फोड़ की. 

उपद्रवियों ने चार पहिया वाहन के एक शोरूम में भी तोड़फोड़ की. शोरूम में खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई, उनके शीशे तोड़ दिए गए. घटना की सूचना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. आक्रोशित भीड़ को समझाने के दौरान पुलिस के साथ नोंक-झोक भी हुई. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन समय पर उचित कार्रवाई नहीं की है. जिससे ऐसे अपराधियों के हौंसले और बढ़ रहे हैं. फिलहाल, पुलिस-प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. वहीं दूर-दराज से आने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- रात को मोबाइल लेकर शौच करने बाहर गया और हो गया बड़ा कांड! जानें पूरा मामला

इससे पहले जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक आदिवासी महिला का संदिग्ध शव मिलने पर भी लोगों ने बवाल काटा था. युवती का शव उसके ही घर से मिला था, आशंका जताई गई कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. घटना के वक्त युवती घर में अकेली थी, उसके माता-पिता काम पर और भाई फुटबॉल खेलने गए हुए थे. उसके मोबाइल से पता चला कि उसने कई लोगों को कॉल किए लेकिन रात होने की वजह से किसी से बात नहीं हो सकी. सबसे बड़ी बात यह कि उसने महिलाओं की सुरक्षा के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर 112 पर भी कॉल किया, लेकिन वहाँ से भी उसे कोई मदद नहीं मिली थी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news