Jharkhand News: गुमला में अपराधियों के हौसले बुलंद, युवक को जिंदा जलाया
Advertisement

Jharkhand News: गुमला में अपराधियों के हौसले बुलंद, युवक को जिंदा जलाया

गुमला में एक युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद मामले की छानबीन की जा रही है. 

(फाइल फोटो)

Gumla: झारखंड के गुमला में इन दिनों आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. गुमला में आग लगाकर हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. बीते दिनों एकतरफा प्यार में दो युवतियों को पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की घटनाएं सामने आई थी. जिसमें दोनों युवतियों की मौत हो गई थी. वहीं, एक बार फिर से गुमला में एक युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद मामले की छानबीन की जा रही है. 

अधजली अवस्था में मिला शव
दरअसल, यह मामला गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र के आदर के समीप नीम ढलान परसा गड़ा से है.  यहां पर शुक्रवार की सुबह एक 25 साल के युवक का अधजला शव बरामद किया गया है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों को नीमा ढलान में एक युवक का शव अधजली अवस्था में पड़ा हुआ मिला. इस मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि युवक की हत्या से पहले उसके साथ अपराधियों के द्वारा मारपीट की गई थी. युवक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं. जिसके बाद नीम ढलान के पास लाकर युवक को आग लगी दी. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जिसके बाद घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, बीते दिनों पहले भी एकतरफा प्यार में युवती मारूती के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर हत्या कर दी गई थी. इसके अलावा एक महीने पहले भी युवती अंकिता पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी.जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. इस प्रकार की घटनाएं इन दिनों झारखंड में लगातार बढ़ रही हैं. जिसके कारण प्रशासन पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. 

(रिपोर्टर-रणधीर निधि)

ये भी पढ़िये: Monalisa Photo: मोनालिसा ने पति के साथ शेयर की करवा चौथ की फोटोज, लाल साड़ी में दिखी खूबसूरत

Trending news