Jharkhand News: 4 दिन से लापता बच्चे का शव बरामद, आक्रोशित ग्रामीणों ने हजारीबाग-चतरा NH10 पर लगाया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1400495

Jharkhand News: 4 दिन से लापता बच्चे का शव बरामद, आक्रोशित ग्रामीणों ने हजारीबाग-चतरा NH10 पर लगाया जाम

हजारीबाग में चार दिनों से लापता बच्चे का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हजारीबाग चतरा NH10 को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

(फाइल फोटो)

Hazaribagh: झारखंड के हजारीबाग में चार दिनों से लापता बच्चे का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हजारीबाग-चतरा NH10 को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

हजारीबाग चतरा NH10 को किया जाम
दरअसल, यह मामला हजारीबाग के कटकमदाग प्रखंड के सुल्ताना गांव का है. यहां पर 15 अक्टूबर के दिन एक 5 साल का बच्चा लापता हुआ था. जिसका शव गांव के बांदा आहार से मंगलवार की सुबह बरामद किया गया है. मृतक बच्चे का नाम मोहम्मद उमर बताया जा रहा है. वहीं, बच्चे के पिता का कहना है कि उसके लापता होने की सूचना 15 अक्टूबर को ही कटकमदाग थाने में दे दी थी. हालांकि पुलिस प्रशासन बच्चे की तलाश में असफल रहे. जिसके कारण आज सुबह बच्चे का शव बरामद किया गया. वहीं, इस घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला है और उन्होंने हजारीबाग चतरा NH10 को जाम कर दिया है. 

परिजनों ने जताया कुछ लोगों पर शक
वहीं, इस घटना की जानकारी कटकमदाग थाना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना को लेकर प्रभारी डीके प्रजापति को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा और लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, बच्चे के पिता मोहम्मद गुलदार ने बताया कि उन्हें कुछ लोगों पर शक है.  जिनकी नजर उनके संपत्ति पर थी. जिसको लेकर उन्हें कई बार धमकी भी दी गई थी. मृतक के पिता ने कहा कि उन्होंने बच्चे के साथ बहुत गलत किया है. 

जांच का दिया आश्वासन
कटकमदाग सीईओ शैलेंद्र कुमार सिंह और सब इंस्पेक्टर उतन कुमार तिवारी भी जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने बच्चे के परिजनों को मिलने वाला मुआवजा जल्द से जल्द दिलाने की बात कही. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया. जिसके बाद  ग्रामीणों ने NH10 पर जाम को समाप्त कर दिया. 

ये भी पढ़िये: Bhojpuri Song: समर सिंह ने ऐसा क्या किया कि उनकी प्रेमिका ने कहा "जानू तोहरे करनवा"

Trending news