कलयुगी भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार! मुजफ्फरपुर में मायके आई बहन का हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2399824

कलयुगी भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार! मुजफ्फरपुर में मायके आई बहन का हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म

 Muzaffarpur Rape: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चचेरे भाई द्वारा बहन के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करके आगे की शुरू कर दी है.

मायके आई बहन का हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में एक कलयुगी भाई ने भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार कर अपने ही चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया है. अब पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने औराई थाना में आरोपी भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और ओराई थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर करते हुए पीड़िता का न्यायालय में बयान दर्ज कराने के लिए पहुंची. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां रहने वाली एक महिला जो दो बच्चों की मां है वह अपने मायके आई हुई थी.

तभी शुक्रवार की देर रात उसका कलयुगी भाई मौका देख उसके घर में घुस गया और धमकी देते हुए पहले बहन का मुंह बांध दिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया. जिसके बाद पूरे मामले को लेकर पीड़ित ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ मायके आई थी. बताया जा रहा है कि महिला के माता पिता बाहर रहते हैं इस कारण मौका देख उसके चाचा कमलेश सहनी का पुत्र संजय सहनी जो दो बच्चों का पिता है. मेरे कमरे में घुस गया और मुझे धमकी देते हुए मेरे मुंह को बांध दिया. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. जिसके बाद घटना को लेकर औराई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: झारखंड चुनाव में चिराग पासवान की एंट्री, कहा- 'BJP के साथ सीटों का तालमेल नहीं बैठा तो...'

वहीं मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई है और आरोपी भाई की तलाश मे जुट गई है. वहीं पीड़िता के बयान के लिए औराई थाना की पुलिस मुजफ्फरपुर के न्यायालय में पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कराया है. आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आरोपी के छिपने के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है. साथ ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच भी कराया है. ताकी आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी हो सके.

इनपुट - मणितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news