Bihar News: खगड़िया में अपराधी बेखौफ, ट्रक चालक और उपचालक की गोलीमार कर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1299303

Bihar News: खगड़िया में अपराधी बेखौफ, ट्रक चालक और उपचालक की गोलीमार कर हत्या

दोनों का पहले अपहरण किया गया था. उसके बाद दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. दोनों चालक छपरा जिले के निवासी बताए जा रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Khagaria: बिहार के खगड़िया जिले में बेखौफ अपराधियों ने ट्रक चालक और उप चालक को गोली मार दी. जिसके बाद दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

दरअसल, यह मामला खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना के एनएच 31 पर गोछारी गांव के समीप का है. यहां पर एक ट्रक चालक और उपचालक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों का शव एनएच से कुछ दूरी पर मरांची बहियार से बरामद किया है. 

अपहरण कर मारी गोली
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बरोनी थर्मल पावर से ट्रक में राख भरकर ट्रक चालक और उपचालक न्यूजलपाईगुरू सीमेंट फैक्ट्री में जा रहे थे. महेशखुंट थाना क्षेत्र से देर रात ट्रक लेकर गुजर रहा था. उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने दोनों का अपहरण किया. उसके बाद एनएच से एक किलोमीटर की दूरी पर मरांची बहियार ले गए, जहां पर दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

इस घटना के बाद उस कंपनी के कुछ ड्राइवर घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि दोनों का पहले अपहरण किया गया था. उसके बाद दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. दोनों चालक छपरा जिले के निवासी बताए जा रहे हैं. ड्राइवर का नाम सोने लाल राय और उपचालक का नाम रामबाबू बताया जा रहा है. 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद सारी जानकारी पुलिस को दी गई. जिसमें से गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई.

ये भी पढ़िये: Bihar News: खत्म हो रहा है आज सावन का महीना, ज्येष्ठगौर नाथ महादेव मंदिर में हजारों की संख्या में पहुंचे कांवरियां

Trending news