Kolkata Rape Murder: 'दरिंदे को गोली मारने वाले को ₹50 लाख इनाम...' कोलकाता रेप मर्डर केस में हिंदू शिवभवानी सेना की घोषणा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2397165

Kolkata Rape Murder: 'दरिंदे को गोली मारने वाले को ₹50 लाख इनाम...' कोलकाता रेप मर्डर केस में हिंदू शिवभवानी सेना की घोषणा

Kolkata Rape Murder Case: ये पोस्टर हिन्दू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ हिन्दू लव कुमार सिंह उर्फ रुद्र कुमार के द्वारा लगाए गए हैं. यह संगठन पहले भी कई पोस्टर लगा चुका है. 

कोलकाता रेप मर्डर केस में हिंदू शिवभवानी सेना की घोषणा

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना पर राजनीति जारी है. इस मामले पर पूरे देश में गुस्सा है. इस मामले में हिंदू शिवभवानी सेना ने बिहार की राजधानी पटना में विवादित पोस्टर लगाए हैं. हिंदू शिवभवानी सेना ने आरोपी को गोली मारने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. इसको लेकर कई जगहों पर पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में लिखा गया कि कोलकाता रेप मर्डर के दरिंदे को गोली मारने वाले को हिंदू शिवभवानी सेना 50 लाख का रुपया ईनाम देगी. पोस्टर में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को तत्काल बर्खास्त करके वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की गई है.

इतना ही नहीं इस पोस्टर में विपक्ष के नेताओं और कुछ फिल्म स्टार की तस्वीरें हैं. विपक्षी नेताओं और बॉलीवुड के कुछ कलाकारों से पूछा गया कि इस मामले में वह चुप क्यों हैं? पोस्टर में लिखा है कि चुप्पी क्यों, डॉक्टर बिटिया को इंसाफ कब? पोस्टर में हिन्दू शिवभवानी सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ हिन्दू लव कुमार सिंह उर्फ रुद्र कुमार को बताया गया है. इसके साथ ही राष्ट्रीय सचिव राजमणि और प्रदेश महासचिव विशाल कुमार को बताया गया है. 

ये भी पढ़ें- श्याम रजक के जाने से लालू को होगा कितना नुकसान? क्या सपा के जैसा हो जाएगा RJD का हाल

पोस्टर में छपे नेताओं में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, राहुल गांधी, झारखंड सीएम हेमंत सोरेन, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव तो वहीं बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री की तस्वीर लगायी गयी है. सलमान खान, शाहरुख खान, सहित बड़े बड़े हस्ती की तस्वीर लगाई गई है. सभी के चेहरे पर लाली पोत दी गई है. संगठन का आरोप है कि सभी लोग इस मामले में चुप्पी साधे हैं. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब हिंदू शिवभवानी सेना ने कोई विवादित पोस्टर लगाया हो, इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर भी एक पोस्टर लगाया गया था.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार के साइलेंट वोटर पर प्रशांत किशोर की नजर, 25 अगस्त को तैयार होगी रणनीति

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है. हिंदू शिवभवानी सेना ने पटना में सोनाक्षी सिन्हा के विरोध में पोस्टर लगाया था. पोस्टर में लिखा था कि सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घुसने नहीं देंगे. हिंदू शिव भवानी सेना ने सोनाक्षी सिन्हा पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. हिंदू शिव भवानी सेना ने अपने पोस्टर में लिखा था कि पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश, शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर करें पुनर्विचार, नहीं तो अपने बेटे लव और कुश अपने घर रामायण का नाम तुरंत बदल दें. इससे हो रहा हिंदू धर्म का अपमान. हिंदू शिवभवानी सेना सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घूसने नहीं देगी. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news