Lakhisarai Murder Case: JDU नेता अरविन्द पासवान को पुलिस का नोटिस, वार्ड पार्षदों ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1986795

Lakhisarai Murder Case: JDU नेता अरविन्द पासवान को पुलिस का नोटिस, वार्ड पार्षदों ने खोला मोर्चा

Lakhisarai Murder Case: नगर परिषद सभापति पर पुलिस के कसते शिकंजे को देख वार्ड पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है. पार्षदों ने डीएम-एसपी और प्रभारी मंत्री से मिलकर ज्ञापन सौंपा है.

JDU नेता अरविन्द पासवान को पुलिस का नोटिस

Lakhisarai Murder Case: लखीसराय में 20 नवंबर, 2023 को कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में हुए नरसंहार मामले (Lakhisarai Murder Case) में बीजेपी के निशाने पर आए लखीसराय नगर परिषद के सभापति और जेडीयू नेता अरविंद पासवान की मुश्किलें बढ़ गई है. पुलिस से नोटिस जारी होने के तीन दिन बाद भी सभापति ने जवाब नहीं दिया है. पुलिस ने उनके करीबी अशोक मोदी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. 

वहीं, मृतक (Lakhisarai Murder Case) के परिजन भी सभापति पर आरोप लगा रहे हैं. आरोप है कि घटना के बाद उन्होंने आरोपित को वहां से भगाने में मदद की. कबैया थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि नगर परिषद सभापति को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया गया (Lakhisarai Murder Case) है. अबतक वह उपस्थित नहीं हुए हैं. इस मामले (Lakhisarai Murder Case) में वरीय पदाधिकारी स्तर से जो निर्देश मिलेगा उस अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: सरकार के पास वेतन देने के पैसे नहीं, नये-नये फरमान से शिक्षक परेशान: सुशील मोदी

वार्ड पार्षदों ने खोल दिया है मोर्चा 

इस बीच नगर परिषद सभापति पर पुलिस के कसते शिकंजे को देख वार्ड पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है. पार्षदों ने डीएम-एसपी और प्रभारी मंत्री से मिलकर ज्ञापन सौंपा है. नगर परिषद सभापति के पक्ष में आरजेडी और जेडीयू भी आ गया है. इस मामले में जिला प्रभारी मंत्री सह परिवहन मंत्री शीला मंडल और आरजेडी विधायक ने कहा कि विपक्ष राजनीति कर रहा है. पुलिस निष्पक्ष जांच कर रही है. जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें:Bihar News: दूल्हे ने सिंदूर दान के पहले मांगा हनीमून पर जाने का फ्लाइट टिकट

रिपोर्ट: राज किशोर

Trending news