Bihar Crime News: नाबालिग लड़की को उसकी सहेली सहित भगा लाया था युवक, लेकिन फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1821108

Bihar Crime News: नाबालिग लड़की को उसकी सहेली सहित भगा लाया था युवक, लेकिन फिर...

शेखपुरा जिला का एक लड़का अपने ननिहाल मुंगेर के एक नाबालिग लड़की को प्रेम प्रसंग में फंसा कर लड़की और उसके एक और सहेली को साथ में लेकर भागा था लेकिन पुलिस ने उसे बाढ़ रेलवे स्टेशन से धर दबोचा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के बाढ़ जिला में प्रेम-प्रसंग का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पहले एक नाबालिग को प्रेम-प्रसंग के जाल में फंसाया और फिर से उसे भगा ले गया. हालांकि, पुलिस ने उसे बाढ़ रेलवे स्टेशन से धर दबोचा. युवक ने नाबालिग लड़की के साथ उसकी सहेली को भी अपने साथ भगाकर ले जा रहा था. जानकारी के मुताबिक, शेखपुरा जिला का एक लड़का अपने ननिहाल मुंगेर के एक नाबालिग लड़की को प्रेम प्रसंग में फंसा कर लड़की और उसके एक और सहेली को साथ में लेकर भाग निकला.

जिस पर लड़की के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की और मुंगेर थाना में FIR दर्ज कराई. पुलिस ने भी तुरंत खोजबीन शुरू कर दी. आरोपी का मोबाइल नंबर ट्रेस करने पर पुलिस को पता चला कि वह बाढ़ रेलवे स्टेशन पर लोग बैठा हुआ है. स्थानीय पुलिस ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी और उन्हें रोकने को कहा. जिस पर रेलवे पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए लड़के के साथ दोनों लड़कियों को बी हिरासत में ले लिया और फिर मुंगेर पुलिस को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- Begusarai: बिहार में एक और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बदमाशों ने पहले मिलने बुलाया फिर गोलियों से भूना

पुलिस ने नाबालिग लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया, जबकि युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. वही बाढ़ थाना क्षेत्र के पुरानी बढ़ इलाके में रिश्तों की मर्यादा तार-तार हो गई. यहां एक लड़का अपनी रिश्तेदार भाभी को ही ले भागा. महिला 3 बच्चों की मां थी. इस घटना में नया मोड़ उस वक्त आया, जब वह 15 दिन बाद महिला के साथ वापस आ गया. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और अब समझौता कराने में जुटी है.

रिपोर्ट- सुनील कुमार

Trending news