Manish Kashyap Arrest: पुलिस की बढ़ी सख्ती तो मनीष कश्यप ने थाने में किया सरेंडर, घर की कुर्की करने पहुंची थी टीम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1615355

Manish Kashyap Arrest: पुलिस की बढ़ी सख्ती तो मनीष कश्यप ने थाने में किया सरेंडर, घर की कुर्की करने पहुंची थी टीम

Manish Kashyap Arrest:  मनीष कश्यप ने हाई कोर्ट में अपनी जमानत की याचिका लगाई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. मनीष कश्यप के खिलाफ सात आपराधिक मामले केवल बेतिया में दर्ज हैं. जिनमें से पांच मामलों पर आरोप पत्र दाखिल हो चुका है. 

(फाइल फोटो)

बेतिया: Manish Kashyap Arrest: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के खिलाफ हिंसा की खबर के बीच बिहार के यूट्यूबर और 'सन ऑफ बिहार' के नाम से मशहूर 'सच तक'यूट्यूब चैनल के कर्ता-धर्ता मनीष कश्यप ने आखिर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. बता दें कि मनीष कश्यप पर तमिलनाडु मामले में फेक वीडियो फैलाने को लेकर मुकदमा दर्ज है. पुलिस की तरफ से इससे पहले फरार चल रहे मनीष कश्यप के बैंक खातों को सील किया गया था. आज जब पुलिस की टीम मनीष कश्यप के घर की कुर्की-जब्ती करने पहुंची तो पुलिस की बढ़ी सख्ती देख मनीष कश्यप ने थाने में सरेंडर कर दिया. 

यूट्यूबर मनीष कश्यप के घर पर शनिवार को ही कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करने के लिए पुलिस की टीम पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी. पश्चिम चंपारण जिले के कई थानों की पुलिस टीम मनीष कश्यप के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई के लिए पहुंची थी. बता दें कि मनीष कश्य का घर बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र के महना डुमरी गांव में है जहां पुलिस की तरफ से यह कार्रवाई हो रही थी. 

बता दें कि इसके पहले मनीष कश्यप ने हाई कोर्ट में अपनी जमानत की याचिका लगाई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. मनीष कश्यप के खिलाफ सात आपराधिक मामले केवल बेतिया में दर्ज हैं. जिनमें से पांच मामलों पर आरोप पत्र दाखिल हो चुका है. शनिवार सुबह जैसे ही मनीष कश्यप के घर पर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई शुरू हुई उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. मनीष कश्यप ने जगदीशपुर थाने में पुलिस के सामने पहुंचक अपना आत्मसमर्पण किया. 

मनीष कश्यप लंबे समय से पुलिस की पहुंच से बाहर थे और इसी के खिलाफ बिहार आर्थिक अपराध इकाई ने उनके यूट्यूब चैनल से जुड़े चार बैंक खातों को सील कर दिया था जिसमें 42 लाख रुपए से अधिक की रकम थी. इससे पहले मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार पटना से दिल्ली तक छापेमारी कर रही थी. बता दें कि इस दौरान मनीष कश्यप कई न्यूज चैनलों पर अपने बारे में सफाई देते भी नजर आए और वहीं वह तेजस्वी यादव को चैलेंज करते भी दिखे थे कि अगर उनकी गिरफ्तारी होती है तो 180 दिनों के अंदर उनकी सरकार को गिरा देंगे. 

तमिलनाडु मामले में फेक वीडियो को लेकर मनीष कश्यप के खिलाफ पटना में 3 एफआईआर दर्ज है. इनमें से दो मामले फेक वीडियो के जरिए भ्रम फैलाने और तीसरा मामला अपनी झूठी गिरफ्तारी की बात को वायरल कराने का है. सरेंडर के बाद से बिहार की आर्थिक अपराध इकाई और स्थानीय पुलिस के द्वारा मनीष कश्यप से पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- बिहार की इन मिठाइयों का नाम सुनते ही आ जाएगा मुंह में पानी, होश उड़ा देगा इसका जायका

Trending news