Aurangabad News: मंत्री श्रवण कुमार के काफिले की गाड़ी पलटी, 5 पुलिसकर्मी घायल, बाल-बाल बचे नेताजी
Advertisement

Aurangabad News: मंत्री श्रवण कुमार के काफिले की गाड़ी पलटी, 5 पुलिसकर्मी घायल, बाल-बाल बचे नेताजी

Minister Shravan Kumar: मंत्री श्रवण कुमार पटना से सड़क मार्ग से दाउदनगर होते हुए किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी तेजपुरा के समीप नहर में स्कॉट गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई.

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी

Minister Shravan Kumar Escort Road Accident: बिहार सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे. मंत्री श्रवण कुमार के स्कॉट की गाड़ी शनिवार (25 नवंबर) को औरंगाबाद में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में स्कॉट वाहन में रहे 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर भर्ती कराया गया है. दो पुलिसकर्मियों की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. ये घटना ओबरा प्रखंड के तेजपुरा गांव के पास हुई.

जानकारी के अनुसार मंत्री श्रवण कुमार पटना से सड़क मार्ग से दाउदनगर होते हुए किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी तेजपुरा के समीप नहर में स्कॉट गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई. इस हादसे में स्कॉट वाहन में रहे 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस हादसे में एस्कॉर्ट वाहन में मौजूद 5 पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए. तत्काल सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- Hajipur News: हाजीपुर में एक कार ने 7 लोगों को रौंदा, एक की मौत, गाड़ी पर JDU की प्लेट

मंत्री के काफिले में साथ चल रहे दाऊदनगर के सीओ नरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने ग्रामीणों की मदद से घायल पुलिसकर्मियों को खाई में गिरी गाड़ी से बाहर निकाला. घायल पुलिसकर्मियों में सुशील कुमार, शेख अब्दुल्ला खान, अशोक कुमार गुप्ता, जयप्रकाश कुमार और प्रमोद कुमार शामिल हैं. जबकि घायल हुए शेख अब्दुल्ला खान और जयप्रकाश कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

Trending news