पलक झपकते ही बदमाशों ने उड़ा ली सोने की चेन, जानिए कैसे हुई महज 6 सेकंड में लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2332308

पलक झपकते ही बदमाशों ने उड़ा ली सोने की चेन, जानिए कैसे हुई महज 6 सेकंड में लूट

Ranchi Crime News: रांची में बदमाशों ने एक महिला के गले से उसकी सोने की चेन छीन फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मामला कांके थाना क्षेत्र के जगतपुरम कॉलोनी का है. लूट की शिकार हुई महिला ने बताया कि छिनताई उनके अपार्टमेंट के ठीक सामने हुई है.

रांची में महज 6 सेकंड में लूट

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में आप अगर रहते हैं और सोने की महंगी चेन पहनते हैं तो सावधना रहने की जरुरत है. हम आपको सोने की चेन पहनने से मना नहीं कर रहे हैं, लेकिन जो वारदात हुई है, उसे देखकर तो आप सभी रांची वालों को सावधान रहने की बहुत आश्यकता है. दरअसल, राजधानी रांची की सड़क पर घूम रहे अपराधी पलक झपकते ही गले से सोने की चेन ऐसे उड़ा ले रहे, जैसे आपके सामने से हवा गुजरी हो. ऐसी ही एक घटना का चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 

6 सेकंड में चेन छीनकर बदमाश फरार
ध्यान दें कि रांची में चेन छिनतई की घटना बढ़ गई है. ताजा मामला कांके थाना क्षेत्र के जगतपुरम कॉलोनी का है, जहां सिर्फ 6 सेकंड में दो बाइक सवार बदमाशों ने पैदल घर जा रही एक बुजुर्ग महिला के गले से एक लाख रुपए मूल्य का चेन छीन लिया और फरार हो गए. पीड़ित महिला का नाम उषा तिवारी है. 

छिनताई अपार्टमेंट के ठीक सामने हुई
लूट की शिकार हुई महिला ने बताया कि छिनताई उनके अपार्टमेंट के ठीक सामने हुई, उनके घर में शादी समारोह है. जिसके लिए वह कुछ सामान खरीदने के निकली थी. अचानक कुछ काम याद आ गया और वह अपने अपार्टमेंट वापस लौटने लगी. तभी मोड़ से पहले एक बाइक पर दो युवक आए उनमें से एक नीचे उतरा फिर उनके पास आया और गले से सोने की चेन छीन फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें: भोज खाकर लौट रहा था हत्यारोपी, रात में रोड घेरकर बदमाशों ने गोलियों से भून दिया

पुलिस घटना की जांच कर रही
उन्होंने बताया कि वह शोर मचाती रही, लेकिन कोई मदद नहीं कर पाया. हालांकि पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. दोनों स्नैचर हेलमेट पहने हुए थे, उनके बाइक पर आगे नंबर भी नहीं था. इस मामले में कांके थाना में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: कामरान जलीली

TAGS

Trending news