भोज खाकर लौट रहा था पत्रकार का हत्यारोपी, रात में रोड घेरकर बदमाशों ने गोलियों से भून दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331337

भोज खाकर लौट रहा था पत्रकार का हत्यारोपी, रात में रोड घेरकर बदमाशों ने गोलियों से भून दिया

Bhavesh Yadav Murder Case: पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में भवेश यादव गिरफ्तार हुआ था और हाल ही में वह जमानत पर बाहर निकला था. गुरुवार की रात को वह एक भोज में शामिल होकर लौट रहा था कि अचानक हुए हमले में मारा गया. 

पत्रकार के हत्यारोपी को गोलियों से भून दिया गया

अररिया के रानीगंज में पिछले साल हुए जर्नलिस्ट विमल यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी भवेश यादव की बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. रानीगंज के बेलसरा में बदमाशों ने भवेश यादव पर अलग अलग हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें उसकी जान चली गई. फायरिंग में बाइक चला रहा रजनीश बुरी तरह जख्मी हो गया. रजनीश के पीठ में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया है.

READ ALSO: Begusarai: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, गोतनी पर लगाया गला दबाकर हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि भवेश यादव शादी समारोह में भोज खाकर रात में करीब 11 बजे अपने एक सहयोगी रजनीश के साथ बाइक से घर वापस लौट रहा था. इस बीच बदमाशों ने बेलसरा के वार्ड संख्या 7 में घात लगाकर छिपे बदमाशों ने सड़क को जाम कर दोनों को घेर लिया. उसके बाद बदमाशों ने भवेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि भवेश के सिर, कमर और सीने में 4 गोलियां लगी हैं. 

भवेश यादव हाल में ही मर्डर के केस में जमानत पर बाहर निकला था. पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में वह आरोप था. इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. बड़ी संख्या में पुलिस कैंप कर रही है. मामले की जांच के लिए पुलिस वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान का सहारा ले रही है. 

READ ALSO: 'हाथ...पैर...पेट और छाती के कई हिस्से जले', युवक को दारू भट्ठी में झोंककर मार डाला

एसपी ने कहा, आपसी गैंगवार में हुई है घटना

रानीगंज गोली कांड में अररिया एसपी अमित रंजन ने बताया कि आपसी गैंगवार में घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक पर कई मामले दर्ज हैं. एक साल पहले पत्रकार विमल यादव हत्याकांड का भी वह मुख्य आरोपी था. एसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

अररिया से रवि शर्मा की रिपोर्ट

Trending news