Bihar: मुजफ्फरपुर के तुर्की इलाके में दो पक्षों के बीच झड़प, दोनों तरफ से जमकर हुई पत्थरबाजी, कई थानों की पुलिस तैनात
Advertisement

Bihar: मुजफ्फरपुर के तुर्की इलाके में दो पक्षों के बीच झड़प, दोनों तरफ से जमकर हुई पत्थरबाजी, कई थानों की पुलिस तैनात

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले क्रिकेट को लेकर दो पक्षो में झगड़ा हुआ था. उसी को लेकर आज दोनों पक्ष भीड़ गए और देखते ही देखते ये झगड़ा अलग रंग लेने लगा और दोनो पक्षों में तनातनी के बाद जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई. इस दौरान गोली भी चलने की बात बताई जा रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Communal Violence: बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के तुर्की ओपी इलाके के सुमेरा गांव में शुक्रवार (18 अगस्त) की देर शाम दो समुदायों में हिंसक झड़प हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों से जमकर पत्थरबाजी की गई. जिसमें दोनों पक्ष के कई लोगो को चोटे आई है. घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस लाइन से भी भारी संख्या में पुलिसबल को मौके पर तैनात किया गया हैं. सूचना के बाद मौके पर एसडीएम वेस्ट बृजेश कुमार और डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद पहुंच कर दोनो पक्षों को शांति बनाए रखने और कारवाई करने का भरोसा देकर मामले को शांत कराया. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में हैं.

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले क्रिकेट को लेकर दो पक्षो में झगड़ा हुआ था. उसी को लेकर आज दोनों पक्ष भीड़ गए और देखते ही देखते ये झगड़ा अलग रंग लेने लगा और दोनो पक्षों में तनातनी के बाद जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई. इस दौरान गोली भी चलने की बात बताई जा रही है. हालांकि, पुलिस प्रशासन के त्वरित एक्शन से मामला को शांत कर लिया गया है. मामले को लेकर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि फिलहाल स्थिति सामान्य हैं. उन्होंने बताया कि कल सुबह इसको लेकर बैठक होगी, दोनों पक्षो की बात सुनी जाएगी. वहीं कहा जा रहा था कि झड़प के दौरान फायरिंग भी की गई हैं, लेकिन डीएसपी ने इससे इंकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Kaimur: कैमूर में युवक को गोली मारने का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने शुक्रवार (18 अगस्त) को एक बार फिर से बिहार के कई स्थानों पर आरोपियों और संदिग्धों से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी की है. मुजफ्फरपुर में भी NIA की रेड पड़ी. NIA के प्रवक्ता ने कहा कि सीपीआई माओवादी के जोनल कमांडर राम बाबू राम उर्फ राजन और राम बाबू पासवान के संबंधों का पता लगाने के लिए राज्य के पूर्वी चंपारण, शिवहर, सारण, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर जिलों में 9 अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की गई. राम बाबू उर्फ धीरज महदूद संगठन का सक्रिय सदस्य है. 

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news