Muzaffarpur Crime: नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, खेत में घंटों पड़ी रही पीड़िता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770766

Muzaffarpur Crime: नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, खेत में घंटों पड़ी रही पीड़िता

Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Muzaffarpur Crime: नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, खेत में घंटों पड़ी रही पीड़िता

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

युवक ने कोल्ड ड्रिंक्स में मिलाकर पिला दी शराब
पुलिस के मुताबिक, यह पूरा मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक पहचान वाले लड़के पर विश्वास करना नाबालिग को महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि एक युवक ने लड़की को घर से बुलाया और खेत की ओर ले गया. इसी क्रम में युवक ने कोल्ड ड्रिंक्स में शराब मिलाकर पीड़िता को पिला दी. 

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार
आरोप है कि जब पीड़िता हल्के नशे में आई तो युवक ने अपने दो-तीन दोस्तों को बुला लिया और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद लड़की को बेसुध छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए.

घर पहुंच कर पीड़िता ने दी परिजनों को जानकारी 
इधर, पीड़िता के घर वाले उसे खोजते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. जब पीड़िता को होश आया तब वह घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद थाना जाकर मामला दर्ज करवाया गया. 

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस
मुजफ्फरपुर (नगर) के पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने शनिवार को बताया कि पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar: प्रशासन की नजर अंग्रेजी शराब पर, इस साल पांच लाख लीटर से अधिक बरामद

यह भी पढ़ें- Bihar: देवघर से लौट रहे 5 कथित कांवड़ियों को पुलिस ने शराब के साथ किया गिरफ्तार, वाहन भी जब्त

Trending news