Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में लहठी कारोबारी के सीने में मारी 2 गोली, अवैध संबंध में हत्या की आशंका
Advertisement

Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में लहठी कारोबारी के सीने में मारी 2 गोली, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में लहठी दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और अपराधी उसके शव को फेंक कर भाग निकले है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई और घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में गोलीबारी की घटना नहीं रुक रही है. लगातार जिले में कहीं ना कहीं गोलीबारी की घटना हो रही है. मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि हर एक-दो दिन पर कहीं ना कहीं अपराधी किसी न किसी व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले गरहा थाना क्षेत्र के लालपुर चौक से सामने आया है.

जहां लहठी दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है और अपराधी उसके शव को फेंक कर भाग निकले है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई और घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मृतक की पहचान बोचहा थाना क्षेत्र के कर्णपुर दक्षिणी निवासी 40 वर्षीय मो. नसिर के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची गरहा थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एक SKMCH भेज दिया है और पूरे मामले पर जांच शुरू कर दी है. घटना का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बोचहा थाना क्षेत्र के कर्णपुर दक्षिणी निवासी 40 वर्षीय मो. नसिर कल देर शाम अपने घर से बाइक से निकला और आज उसकी डेड बॉडी गरहा थाना क्षेत्र के लालपुर चौक में बरामद की गई. मृतक नासिर के सीने में दो गोली लगी है. घटना की जानकारी मिलते ही उसके गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचकर डेड बॉडी को देखा और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर नसीर की डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी. जहां पुलिस को घटनास्थल से नसीर की बाइक का हेलमेट मिला.

जबकि मौके से बाइक गायब पाई गई. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. तफ्तीश के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस ने युवक की डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है. पूरे मामले पर गरहा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक नसीर की गोली मारकर हत्या की गई है और मामले की जांच की जा रही है. इस हत्याकांड का जल्द खुलासा करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह ने तो बंगाली महिलाओं पर गाना गाया था, BJP तो कीर्ति आजाद के पुराने कलंक को लेकर आ गई

Trending news