Muzaffarpur Gangrape and Murder: किशोरी को एक महीने में 213 कॉल किया था आरोपी संजय यादव ने, होगी कुर्की जब्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2387392

Muzaffarpur Gangrape and Murder: किशोरी को एक महीने में 213 कॉल किया था आरोपी संजय यादव ने, होगी कुर्की जब्ती

Muzaffarpur Gangrape and Murder: मुजफ्फरपुर गैंगरेप और मर्डर के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम गठित की है और मुख्य आरोपी संजय यादव की कुर्की जब्ती के लिए कोर्ट में आवेदन भी कर दिया है. 

Muzaffarpur Gangrape and Murder: किशोरी को एक महीने में 213 कॉल किया था आरोपी संजय यादव ने, होगी कुर्की जब्ती

Muzaffarpur Gangrape and Murder: मुजफ्फरपुर की दलित किशोरी से गैंगरेप और मर्डर मामले में पुलिस को जांच में अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस की छानबीन में पाया गया है कि संजय यादव ने पिछले एक महीने में दलित किशोरी के मोबाइल पर 213 बार कॉल किया है. इसके अलावा, जिस रात दलित किशोरी को उठाया गया था, उस रात को भी कॉल किया गया था. पुलिस को यह भी पता चला है कि वारदात की रात आरोपी संजय यादव ने कई और लोगों से भी फोन पर बात की थी. पुलिस ने संजय यादव को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाई है और कुर्की जब्ती के लिए भी कोर्ट में आवेदन दिया है. 

READ ALSO: क्वार्टर नंबर CB 38 का खलनायक कौन, क्या इतनी बड़ी वारदात का गुनहगार अकेले सूरज है?

इस केस में पुलिस अब बायोलॉजिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की के सिर, गाल और मर्दन पर चोट के गहरे निशान पाए गए हैं. पुलिस आरोपी के संपर्क सूत्र को खंगाल रही है और यह भी जांच कर रही है कि वारदात वाली रात को संजय यादव ने जिनको जिनको फोन किया था, उनसे क्या बातचीत हुई थी. इसके अलावा पुलिस संजय यादव की सीडीआर यानी कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकलवाकर जांच कर रही है. 

उधर, आरोपी की धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है और उसके घर की कुर्की के लिए कोर्ट में आवेदन दिया गया है. इस मामले में मृतका की मां ने आरोपी संजय यादव और उसके पांच साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. हालांकि इनमें से किसी को भी पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. 

READ ALSO: पीड़िता दलित तो आरोपी यादव, बिहार के लोगों को अचानक याद आने लगे योगी आदित्यनाथ

बता दें कि कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और मर्डर को लेकर जहां पूरा देश उबल रहा है तो मुजफ्फरपुर केस को लेकर भी बिहार में कम उबाल नहीं है. उधर, उत्तर प्रदेश में पहले अयोध्या और उसके बाद कन्नौज रेप केस ने कई राजनेताओं की कलई खोलकर रख दी है.

Trending news