Muzaffarpur: प्राचार्य को महंगा पड़ा कर्मचारी से हाथापाई करना, पुलिस ने रात को चस्पा किया नोटिस
Advertisement

Muzaffarpur: प्राचार्य को महंगा पड़ा कर्मचारी से हाथापाई करना, पुलिस ने रात को चस्पा किया नोटिस

Muzaffarpur News: आरोपी प्राचार्य के घर पर कुढ़नी थाना पुलिस सहित कई थानों की पुलिस रात को ढ़ोल-नगाड़े के साथ उसके घर पहुंची और माइक से आरोपी को सरेंडर करने की चेतावनी दी.

पुलिस ने रात को चस्पा किया नोटिस

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में एक प्राचार्य को जिला शिक्षा पदाधिकारी से हाथापाई करना महंगा पड़ा. शिक्षा विभाग के दबाव पर पुलिस ने रात के अंधेरे में ढ़ोल-नगाड़ों के साथ आरोपी प्राचार्य के घर नोटिस चस्पा किया है. आरोपी प्राचार्य को 3 दिन के अंदर आत्मसमर्पण करने का नोटिस दिया गया है. बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी इलाके में बीते दिनों जिला शिक्षा पदाधिकारी और प्राचार्य के बीच मारपीट को लेकर पुलिस ने ये एक्शन लिया है. रात के अंधेरे में पुलिस की इस करवाई से पड़ोसी आश्चर्यचकित हैं. उनका कहना है कि आखिरकार पुलिस को कौन सी ऐसी नौबत आई की दिन के उजाले के बदले रात के अंधेरे में आकर इश्तिहार चिपकाना पड़ रहा है. 

आरोपी प्राचार्य के घर पर कुढ़नी थाना पुलिस सहित कई थानों की पुलिस रात को ढ़ोल-नगाड़े के साथ उसके घर पहुंची और माइक से आरोपी को सरेंडर करने की चेतावनी दी. इसके साथ नोटिस भी चिपकाया गया. पुलिस ने माइक से अनाउंस करते हुए कहा कि जल्द से जल्द सरेंडर कर दें, अन्यथा कुर्की-जब्ति की कार्रवाई की जाएगी. बता दें बीते दिन कुढ़नी प्रखंड के किसुन बलरा स्कूल के प्राचार्य राकेश कुमार और जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार के साथ मारपीट हुई थी. जिसमें दोनों चोटिल हो गए थे. इस मामले को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कुढ़नी थाने आरोपित प्राचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया करवाया था. 

ये भी पढ़ें- Dhanbad News: 2 पक्षों में मारपीट, कपड़े सुखाने के लिए भिड़ गए पड़ोसी, खूब चले डंडे

पुलिस ने धारा 341, 323, 324, 307, 353, 504 और 34 के तहत मामला दर्ज किया था. जिसके बाद आरोपी कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी की, लेकिन वह पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. जिसके बाद पुलिस ने ढ़ोल-नगाड़ों के साथ नोटिस चिपकाया है. वहीं डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण बयान देने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि अधिकारी लेवल का मामला है. इसमें हम बयान नहीं दे सकते हैं. वही जब इस संबंध में सीनियर एसपी राकेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने डीएसपी पर मामले को टालते हुए फोन को काट दिया.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news