Muzaffarpur News: बंद कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, इलाके में मची हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2127019

Muzaffarpur News: बंद कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, इलाके में मची हड़कंप

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में जल संसाधन विभाग में कार्यरत एक महिला सहायक अभियंता का डेड बॉडी उसके कमरे में पड़ा मिला. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गई. 

संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में जल संसाधन विभाग में कार्यरत एक महिला सहायक अभियंता का डेड बॉडी उसके कमरे में पड़ा मिला. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दी गई. जिसके बाद एएसपी भानु प्रताप सिंह सदर थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अतरदह प्रजापति नगर का है.

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में लखीसराय की रहने वाली 32 वर्षीय महिमा कुमारी मुजफ्फरपुर के जल संसाधन विभाग में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत थी और प्रजापति नगर के विनोद गुप्ता के मकान के फर्स्ट फ्लोर पर विगत दो वर्षो से रह रही थी और आज महिमा कुमारी अपने कार्यालय नहीं पहुंची तो उनके कार्यालय से फोन किया गया, लेकिन उनका मोबाइल नंबर बंद आ रहा था. जिसके बाद महिमा कुमारी के ऑफिस से एक स्टाफ को देखने के लिए भेजा गया तो कार्यालय का स्टाप महिमा कुमारी के रूम पर पहुंचा तो देख कर दंग रह गए.

महिमा कुमारी के घर का दरवाजा खुला हुआ था और रूम के अंदर महिमा कुमारी का डेड बॉडी पड़ी हुई थी. जिसके बाद पूरे मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. सूचना के मौके पर सदर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं.

मृतिका महिमा के मकान मालिक विनोद कुमार ने बताया कि मुझे ऑफिस का स्टाफ शाम 4:00 बजे पहुंची तो देखा की महिमा का डेड बॉडी पड़ा हुआ है. उसके बाद उसे सूचना दी गई. जब वह आया और पुलिस को सूचना दी. लखीसराय रहने वाली है और पटना से उसके नाना-नानी ही गाइड करके उनको पढ़ाया लिखाया है.

एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना मिली की एक महिला की डेड बॉडी पड़ी हुई है, जो जल संसाधन विभाग में सहायक अभियंता के रूप में काम करती हैं और वह यहां पर दो साल से रह रही हैं. पुलिस यहां पर आई तो वह मृत अवस्था में पाई गई है. जिसकी जांच की जा रही है और FSL टीम को भी बुलाकर साक्ष्य इकट्ठा किए जा रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना का कारण पता चल पाएगा.

इनपुट- मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- PM मोदी कल देंगे बिहार को ₹करोड़ों की सौगात, 33 रेलवे स्टेशनों के विकास कार्यों का करेंगे शुभारंभ

Trending news