Bihar: गया में कांग्रेस की वार्ड पार्षद के घर पर NCB का छापा, 30 पुड़िया ड्रग्स बरामद, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770508

Bihar: गया में कांग्रेस की वार्ड पार्षद के घर पर NCB का छापा, 30 पुड़िया ड्रग्स बरामद, गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर नारकोटिक्स और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से गया के डेल्हा थाना क्षेत्र में छापेमारी की थी. इस दौरान लाछो देवी और उनके भाई कृष्णा रवानी को गिरफ्तार किया गया. 

लाछो देवी गिरफ्तार

Bihar Crime News: बिहार के गया से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कांग्रेस की महिला इकाई की जिलाध्यक्ष लाछो देवी के घर पर देररात को छापा मारा. NCB की टीम को मौके से 30 पुड़िया ड्रग्स बरामद हुई है. नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने लाछो देवी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि लाछो देवी गया नगर निगम के वार्ड संख्या 3 की पार्षद भी हैं. टाउन डीएसपी पीएन साहू ने बताया कि पटना से आई NCB की टीम ने डेल्हा थाना क्षेत्र के मंदराज बीघा स्थित वार्ड पार्षद के घर पर छापेमारी की और 30 पुड़िया ड्रग्स के साथ लाछो देवी को गिरफ्तार किया है. लाछो देवी इससे पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. 

पुलिस ने मौके से लाछो देवी के भाई कृष्णा रवानी को भी पुलिस ने पकड़ा है. जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर नारकोटिक्स और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से गया के डेल्हा थाना क्षेत्र में छापेमारी की थी. इस दौरान लाछो देवी और उनके भाई कृष्णा रवानी को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 30 पुड़िया मादक पदार्थ हेरोइन की बरामदगी की गई है. गिरफ्तारी के बाद पार्षद सह कांग्रेस नेत्री लाछो देवी और उसके भाई कृष्णा रवानी से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- शेखपुरा: बच्चों के विवाद में 2 गांवों के बीच तनाव, भारी पथराव, 23 गिरफ्तार

लाछो देवी को बीते वर्ष गया पुलिस ने भी गिरफ्तार किया था. बताया जाता है कि ड्रग्स के धंधे में वह वर्षों से शामिल है. उसके धंधे को परवान चढ़ाने के लिए सप्लायर शहर में बड़ी संख्या में है. खासकर के युवाओं की लंबी चौड़ी फौज है. वृक्ष धंधेबाज लाखों देवी की गिरफ्तारी की पुष्टि सिटी डीएसपी पीएन साहू ने की है. उन्होंने यह भी बताया कि न केवल लाखों देवी बल्कि उसके साथ उसका एक सहयोगी जो कि उसका रिश्तेदार है वह भी गिरफ्तार हुआ है.

रिपोर्ट- पुरुषोत्तम कुमार

Trending news