BJP Leader Murder Case: पुलिस ने 48 घंटे के अंदर BJP नेता श्याम सुंदर के हत्यारे को धरा! जानें क्यों हुई थी हत्या?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2425710

BJP Leader Murder Case: पुलिस ने 48 घंटे के अंदर BJP नेता श्याम सुंदर के हत्यारे को धरा! जानें क्यों हुई थी हत्या?

BJP Leader Murder Case: पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्य के आधार पर घटना में शामिल करण कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया है.

पटना पुलिस

BJP Leader Shyam Sundar Murder Case: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार (9 सितंबर) को बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के अंदर एक आरोपी को धर दबोचा है. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को पता चला था कि इस वारदात में तीन लोग शामिल थे. पुलिस ने तीन बदमाशों में से गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार को भी जब्त कर लिया है. पुलिस को आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल देशी कट्टा के अलावा एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम का मास्टरमाइंड सन्नी कुमार अभी तक गिरफ्त से बाहर है. 

पुलिस ने घटना में शामिल बाइक को भी जब्त कर लिया है. यह बाइक दो दिन पहले ही चोरी हुई थी. पटना के ग्रामीण एसपी रोशन कुमार ने बताया कि सीसीटीवी में फुटेज में देखा गया था कि एक बाइक सवार तीन की संख्या में बदमाश आए थे. उसी दिन बाईपास थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी के पास लावारिस हालत में एक बाइक (B 01 DF 3303) पाई गई थी, इसी बाइक से घटना को अंजाम दिया गया है. यह बाइक 2 दिन पहले जक्कनपुर थाना क्षेत्र से इस बाइक की चोरी हुई थी. पकड़े गए आरोपी ने बताया कि घटना का मास्टर माइंड सन्नी है. उसी ने मर्डर करने की बात कही थी. बताया जा रहा है कि आरोपी सन्नी कुमार पास के ही स्लम एरिया का रहने वाला है. वह नशेबाज और जुआड़ी है. वह श्याम सुंदर के घर के पास बैठकी लगाता था, जिसका श्याम सुंदर विरोध करते थे. 

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में युवक की हत्या, सहरसा से 6 बदमाश गिरफ्तार, एक क्लिक में अपराध की 4 खबरें

बता दें कि सोमवार (9 सितंबर) की सुबह-सुबह टना सिटी के चौक शिकारपुर स्थित रामदेव सामुदायिक भवन के पास बीजेपी नेता श्याम सुंदर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी. मृतक श्याम सुंदर के बेटे राहुल ने बताया था कि घटना को अंजाम देकर भागते वक्त बदमाश पिताजी (मृतक बीजेपी नेता) का मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए थे. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार किया था. लोगों का कहना है कि कानून-व्यवस्था एकदम से फेल हो चुकी है. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news