Bihar Crime News: सीतामढ़ी में युवक की पीट-पीटकर हत्या, सहरसा से 6 बदमाश गिरफ्तार, एक क्लिक में अपराध की 4 खबरें पढ़ें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2425494

Bihar Crime News: सीतामढ़ी में युवक की पीट-पीटकर हत्या, सहरसा से 6 बदमाश गिरफ्तार, एक क्लिक में अपराध की 4 खबरें पढ़ें

Bihar Crime News: बिहार में आज कई जिलों में अपराधिक घटनाएं सामने आईं. सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में एक युवक ने अपने चचेरे भाई का मर्डर कर दिया. तो वहीं सीतामढ़ी में लुटेरों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पूर्णिया में मोबाइल छिनने आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी, लेकिन युवक बाल-बाल बच गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में बुधवार (11 सितंबर) के दिन कई जिलों से अपराधिक घटनाएं सामने आईं. सबसे पहले सीतामढ़ी में अपराधियों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम अखिलेश्वर प्रसाद सिंह है. घटना सहियारा थाना क्षेत्र के बदुरी अमघट्टा गांव की है. बताया जा रहा है कि पुराने विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सीतामढ़ी बथनाहा मुख्य सड़क को जाम कर दिया है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. 

वहीं सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से भी मर्डर की खबर सामने आई है. यहां नूरसराय थाना क्षेत्र के बालचंद बीघा गांव में एक युवक ने अपने चचेरे भाई को गोलियों से छलनी कर दिया. इस घटना में राम अवतार चौहान की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि राम अवतार चौहान और रमेश चौहान के बीच पहले से विवाद चला आ रहा था. दोनों में किसी बात को लेकर बुधवार (11 सितंबर) को कहासुनी हुई. इससे गुस्साए रमेश चौहान ने राम अवतार चौहान के ऊपर चार गोलियां चलाईं. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं घटना के बाद रमेश चौहान फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर नूरसराय थानाध्यक्ष दलबल के साथ पहुंचे. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बहुत दिनों से शराब नहीं पी रहा था, खराब हो गया दिमाग! टांगी उठाई और पिता को काट डाला

उधर सहरसा पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. सभी शाहपुर नहर चौक स्थित एक चाय की दुकान पर इकट्ठा हुए थे और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे थे. हालांकि, सही समय पर पुलिस को इनकी सूचना मिल गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को इन अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, चार कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है. गिरफ्तार अपराधियों में विवेक यदुवंशी, हिमांशु कुमार, राजबब्बर, आशीष कुमार, अजय कुमार और अश्वनी कुमार शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में दबंगों की गुंडई! पुरानी दुश्मनी में घर पर चढ़कर की फायरिंग

वहीं पूर्णिया में मोबाइल छिनतई का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक पर गोली चला दी. गनीमत रही कि गोली युवक के सिर के बगल से निकल गई, लेकिन बारूद के छीटे से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि, पुलिस गोली चलने की बात से इनकार कर रही है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार 3 लोग युवक के पास पहुंचे और उससे मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगे. युवक ने जब विरोध किया तो उन्होंने गोली चला दी. वारदात को अंजाम देकर भाग रहे 2 बदमाशों को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया और फिर उनकी जमकर धुनाई की. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news