Patna News: पटना में कलयुगी बेटे ने बाप के कर दिए टुकड़-टुकड़े, जानें मर्डर की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417135

Patna News: पटना में कलयुगी बेटे ने बाप के कर दिए टुकड़-टुकड़े, जानें मर्डर की वजह

Patna News: आरोपी की मां ने पुलिस को बताया कि बाप-बेटे में दूध के पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी में बेटे को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने कुदाल से पिता को काट डाला. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां पारिवारिक विवाद में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. कुदाल से अपने पिता को काटकर युवक फरार हो गया. घटना बिक्रम थानाक्षेत्र के मझनपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी अमरेश कुमार ने अपने पिता की हत्या महज दूध के पैसा के विवाद को लेकर कुदाल से हमला कर हत्या कर दी. मृतक अधेड़ की पहचान टीमल यादव के रूप में हुई है. इधर घटना को लेकर मृतक की पत्नी पानमतो देवी ने स्थानीय पुलिस थाना में अपने बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा कराया है. मां ने बताया की दूध के पैसा को लेकर पिता और पुत्र के बीच विवाद शुरू हुआ और विवाद में ही घर में रखे कुदाल से मेरे पति के ऊपर हमला कर दिया. जहा मौके पर ही मौत हो गई.

इधर हत्या की घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर घटना को लेकर मृतक के परिवार से पूछताछ में जुट गई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुत्र अमरेश कुमार फरार बताया जा रहा है. घटना को लेकर बिक्रम थानाप्रभारी विनोद कुमार ने बताया की पुलिस को सूचना मिली की बिक्रम थानाक्षेत्र के मझनपुरा गांव निवासी टीमल यादव की हत्या उसके पुत्र अमरेश कुमार के द्वारा हत्या कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- PMCH अस्पताल से हथकड़ी के साथ एक और कैदी फरार, पुलिस तफ्तीश में जुटी

सूचना के सत्यापन को लेकर जब गांव में पहुंच गया तो टीमल यादव का शव घर के बाहर था. जब जांच की गई तो पता चला कि सर पर पुत्र के द्वारा कूदाल से हमला किया गया. जहां मौत मौके पर हो गई. फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और घटनास्थल पर एफएसएल की टीम पहुंचकर जांच कर रही है. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार है, जिसकी गिरफ्तारी में पुलिस की टीम लगी हुई है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news