Patna News: PMCH अस्पताल से हथकड़ी के साथ एक और कैदी फरार, पुलिस तफ्तीश में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2414397

Patna News: PMCH अस्पताल से हथकड़ी के साथ एक और कैदी फरार, पुलिस तफ्तीश में जुटी

Patna News: बिहार की राजधानी पटना से एक और कैदी PMCH अस्पताल से फरार हो गया है. जिसके बाद वहां के थाने में हड़कंप मच गया. भागे हुए अपराधी के खिलाफ लूट, डकैती और अन्य तरह के आरोप दर्ज हैं. कुख्यात आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. 

PMCH अस्पताल से हथकड़ी के साथ एक और कैदी फरार, पुलिस तफ्तीश में जुटी

Patna News: राजधानी पटना के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल PMCH से एक और कैदी के फरार होने का मामला प्रकाश में आया है. बेऊर जेल में बंद प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत कुमार सोमवार को पीएमसीएच इलाज के लिए लाया गया था. जो सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर रात्रि लगभग 2 बजे फरार हो गया है. 

इंजीनियरिंग का छात्र कुख्यात आरोपी 
आरोपी के अस्पताल से भागने के बाद, ये सूचना मंगलवार की दोपहर 1 बजे आग की तरह फैली है. पटना के पीरबहोर थाना में मामला दर्ज कर फरार अभियुक्त की तलाश में पुलिस जुट गई है. फरार अभियुक्त प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत कुमार इंजीनियरिंग का छात्र रहा है. फरार प्रिंस कुमार वैशाली के गोरौल निवासी है. कुख्यात अपराधी के विरुद्ध वैशाली सदर, बिदूपुर, महुआ, भगवानपुर, गोरौल, पातेपुर सहित कई थानों में लूट ,डकैती और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं.            

​ये भी पढ़ें: छपरा में महावीरी अखाड़ा मेले में धड़ाम से गिरा छज्जा, दो दर्जन से अधिक लोग घायल

पुलिसकर्मियों पर करवाई 
आपको बता दें कि 26 अगस्त को मनीष महतो उपचार के दौरान हथकड़ी सरका कर फरार हो गया था. हालांकि, अगले दिन उसे बाईपास थाना से धर दबोचा गया था. एक बार फिस से PMCH अस्पताल से कैदी फरार हो गया. PMCH अस्पताल से फरार आरोपी के बाद, इस मामले में पीएमसीएच कैदी वार्ड सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात कही जा रही है. 

ये भी पढ़ें: भागलपुर के 8 सरकारी स्कूलों का खुला भाग्य, ट्रिपल IT के छात्रों ने लिया गोद

फिलहाल इस फरार कुख्यात हिस्ट्रीशीटर के गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. 

इनपुट - प्रकाश कुमार सिन्हा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news