Patna: पटना में कृषि विभाग के अधिकारी की कार ने 10 बाइक को कुचला, CCTV में कैद हुई घटना, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1815329

Patna: पटना में कृषि विभाग के अधिकारी की कार ने 10 बाइक को कुचला, CCTV में कैद हुई घटना, आरोपी गिरफ्तार

कार बिहार सरकार में कृषि विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर की बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया, हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और उसकी मदद से पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने सोमवार (7 अगस्त) की शाम को 10 मोटरसाइकिलों को कुचल दिया. इस दौरान वहां खड़े लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. ये कार बिहार सरकार में कृषि विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर की बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया, हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और उसकी मदद से पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

आरोपी कृषि विभाग के अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, वो नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था. पुलिस के मुताबिक कार कृषि विभाग के अधिकारी विकास कुमार भारद्वाज के नाम पर रजिस्टर्ड है. कार पर नेम प्लेट भी लगा हुई है. हादसे के दौरान कार को अधिकारी का बेटा अमर्त्य चला रहा था. पुलिस उसको गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: लखीसराय में रिटायर्ड दरोगा के घर से मिला हैंड ग्रेनेड सहित हथियारों का जखीरा, आर्मी जवान पर हथियार मुहैया करने का आरोप

ये हादसा सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे बोरिंग रोड पर हुआ. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है, एक लाल रंग की ब्रिजा कार अचानक से किनारे खड़ी बाइक पर चढ़ जाती है. इस दौरान 2-3 लोग पास ही खड़े थे, जो फुटपाथ की ओर भागकर अपनी जान बचाते हैं. कुछ लोग कार को रोकने के लिए आगे बढ़ते हैं, लेकिन गाड़ी एक स्कूटी को रौंदते हुए वहां से निकल जाती है.

ये भी पढ़ें- हिन्दू संगठन को गाली देते हुए वीडियो वायरल, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस लाल कार की अनियंत्रित और तेज रफ्तार को देख कर लोग दहशत में आ गए. लाल रंग की टीशर्ट पहने युवक यमुना अपार्टमेंट के पास भी तेज रफ्तार कार चला रहा था. कुछ लोगों ने बताया कि इसी कार ने बोरिंग रोड स्थित यमुना अपार्टमेंट के पास 4-5 लोगों को ठोकर मारी है. जिससे उन्हें मामूली चोट भी आई है.

रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा

Trending news