Patna: पति के 6 दिन बाद बेटी ने तोड़ा दम, ससुरालवालों ने भी घर से निकाला, लाश लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला
Advertisement

Patna: पति के 6 दिन बाद बेटी ने तोड़ा दम, ससुरालवालों ने भी घर से निकाला, लाश लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला

Patna News: महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 3 साल की बेटी की मौत ठंड लगने की वजह से हुई है. बेटी की मौत से 6 पहले पति की मौत हुई थी. महिला के ससुरालवालों ने भी उसे घर से निकाल दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: बिहार में ठंड के तेवर अब बढ़ने लगे हैं. थोड़ी सी लापरवाही अब महंगी पड़ रही है. प्रदेश में ठंड से कई जगहों पर मौत की भी खबरें सामने आने लगी है. पिछले दो दिनों में ठंड की चपेट में आने से कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ये सर्दी गरीबों को काफी भारी पड़ रही है. इस हाड़ कपा देने वाली ठंड में पटना से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई. यहां एक महिला अपने तीन साल की बेटी की लाश को लेकर नौबतपुर थाना पहुंची, तो सभी के होश उड़ गए. इस दौरान उसके साथ बूढ़े माता-पिता एवं दो छोटे- छोटे बच्चे भी थे.

महिला ने बताया कि उसका नाम सोनी देवी है और रेगानिया बाग में उसका ससुराल है. उसने कहा कि 10 साल पहले उसकी शादी छोटन यादव के बेटे सतीश कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही आर्थिक तंगी में जीवन जी रही सोनी को उसके ससुरालवालों द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 3 साल की बेटी की मौत ठंड लगने की वजह से हुई है. बेटी की मौत से 6 पहले पति की मौत हुई थी. महिला के ससुरालवालों ने भी उसे घर से निकाल दिया है. उसके पास बेटी का अंतिम संस्कार करने का भी पैसा नहीं है. 

ये भी पढ़ें- रिश्ता हुआ शर्मसार! पिता ने किया 6 साल की बेटी के साथ रेप, हत्या कर शव फेंका

महिला ने बताया कि बीमारी से एम्स में उसके पति की मृत्यु हो गई थी. 2 दिन पहले उसकी बेटी को ठंड लग गई थी, जिससे वह बीमार हो गई थी. उसने अपने सास-ससुर को उसके इलाज कराने के लिए कहा था, लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ. थक-हारकर वह अपने माता पिता को अपने मायके किंजर थाना के जयकरण बीघा गांव से बिहटा अस्पताल बुलाई, लेकिन दो दिन बाद बेटी की भी मौत हो गई. महिला के पास अंतिम संस्कार तक के पैसे नहीं बचे थे. ससुरालवालों ने भी कोई मदद नहीं की, उल्टा घर से ही भगा दिया. ससुरालवालों ने जब घर से निकाल दिया तो महिला अपनी बेटी की लाश लेकर सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गई. 

Trending news