Purnia News: पप्पू यादव के लोकसभा क्षेत्र में दिल्ली पुलिस की टीम को लोगों ने बनाया बंधक, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2406393

Purnia News: पप्पू यादव के लोकसभा क्षेत्र में दिल्ली पुलिस की टीम को लोगों ने बनाया बंधक, जानें वजह

Purnia News: रेप के आरोपी को पकड़ने पूर्णिया पहुंची दिल्ली पुलिस को लोगों ने बंधक बना लिया. दरअसल, दिल्ली पुलिस की टीम गलती से किसी और के घर में घुस गई थी. इससे नाराज होकर स्थानीय लोगों ने दिल्ली पुलिस के जवानों के बंधक बना लिया.

पूर्णिया में दिल्ली पुलिस की टीम को लोगों ने बंधक बना लिया

Purnia: पूर्णिया में दिल्ली पुलिस की टीम को लोगों ने बंधक बना लिया. दिल्ली पुलिस रेप के आरोपी को पकड़ने पूर्णिया पहुंची थी. मगर आरोपी के घर के बजाए पुलिस किसी दूसरे शख्स के बेडरूम में घुस गई. इसी के बाद बवाल बढ़ा. दिल्ली पुलिस की इस हरकत से गुस्साए लोगों ने दारोगा विकास यादव और इस टीम में शामिल अन्य 4 पुलिस वालों को बंधक बना लिया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय कसबा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. मामला कसबा थाना क्षेत्र के गुदड़ी बाजार की है.

मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के दारोगा विकास यादव ने बताया कि वह रेप केस में फरार चल रहे विक्की ठाकुर नाम के आरोपी को पकड़ने दिल्ली से पूर्णिया पहुंची थी. उन्हें ये जानकारी मिली थी, कि आरोपी पूर्णिया के कसबा में छिपा है. आरोपी दिल्ली से भागकर कसबा थाना क्षेत्र के गुदड़ी बाजार इलाके में स्थित अपने ससुराल में छिपा है. हालांकि, वे भूलवश आरोपी विक्की ठाकुर के घर के बजाए, किसी कृष्णा चौधरी नाम के शख्स के घर में घुस गए. अपने इस भूल के लिए हमने लिखित में माफी मांगी है. 

जानकारी देते हुए कृष्णा चौधरी नाम के युवक और उनकी पत्नी ने बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ बेडरूम में थे, कि तभी अचानक दिल्ली पुलिस की टीम उनके बेडरूम में घुस आई. इनमें से एक वर्दी में था, जबकि बाकी के चार सादे लिबास में थे. वे कुछ पूछते इससे पहले ही उन्होंने मेरी और मेरी पत्नी की कलाई पकड़ी और जबरन खींचते हुए घर के बाहर ले गए. जब उन्होंने पूछा कि उनकी गलती क्या है? इस पर दिल्ली पुलिस पुलिस की टीम ने बताया की वे रेपकांड के आरोपी विक्की ठाकुर को पकड़ने पहुंचे हैं. इस पर उन्होंने बताया कि वे विक्की नहीं. न ही वे दिल्ली गए हैं और उन्होंने किसी का कोई रेप किया है. 

कृष्णा चौधरी ने बताया कि उन्होंने घर वालों को उनका आधार कार्ड दिखाने को कहा. आधार कार्ड देखने पर पुलिस वालों को अपनी गलती का एहसास हुआ. हालांकि पुलिस की ये बवंडर भूल उसके लिए बड़ी आफत लिए आई. दिल्ली पुलिस की इस हरकत से गुस्साए लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. इससे नाराज लोगों ने दिल्ली पुलिस की टीम को बंधक बना लिया. मामले की जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि दिल्ली पुलिस की टीम रेप के आरोपी को पकड़ने कसबा पहुंची थी. मगर उन्होंने स्थानीय पुलिस की कोई मदद नहीं ली. लोगों का कहना है कि इस टीम में महिला पुलिस नहीं थी और न ही उनके पास वारंट था.

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव में दम दिखा चुके हैं पवन सिंह, अब BJP के लिए इग्नोर करना मुश्किल होगा!

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि टीम आरोपी की जगह किसी दूसरे घर में घुस गई थी. इसी के बाद दिल्ली पुलिस की टीम को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया. मामले की जानकारी मिलते ही कसबा थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनबी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम को मुक्त कराया गया. वहीं, रेप के असली आरोपी विक्की ठाकुर को खोजकर भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला शांत हो चुका है. बता दें कि पूर्णिया लोकसभा सीट पप्पू यादव का निर्वाचन क्षेत्र है. 

यह भी पढ़ें:Bihar News: घर और कब्रिस्तान दोनों सरकारी जमीन पर, लेकिन सरकार उजाड़ रही दलित बस्ती

रिपोर्ट: मनोज कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news