बिहार से रांची लेकर आ गई लव जेहाद के आरोपी को पुलिस, जानें क्या हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1740819

बिहार से रांची लेकर आ गई लव जेहाद के आरोपी को पुलिस, जानें क्या हुआ खुलासा

लव जेहाद के आरोपी तनवीर अख्तर को पुलिस अररिया से रांची लेकर पहुंच गई है. बिहार से लाने के बाद कोतवाली थाना में रखकर पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद तनवीर को मेडिकल चेकअप सदर अस्पताल में कराया गया. इस दौरान तनवीर ने कहा कि उनपर जो आरोप लगा है वह गलत है.

(फाइल फोटो)

Model Love Jihad: लव जेहाद के आरोपी तनवीर अख्तर को पुलिस अररिया से रांची लेकर पहुंच गई है. बिहार से लाने के बाद कोतवाली थाना में रखकर पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद तनवीर को मेडिकल चेकअप सदर अस्पताल में कराया गया. इस दौरान तनवीर ने कहा कि उनपर जो आरोप लगा है वह गलत है. सच कभी छुपता नहीं है सभी चीज जल्द सामने आ जायेगा. 

तनवीर ने कहा कि वह पुलिस ने बच रहा था ताकि सबूत जमा कर सके. उसे फंसाया जा रहा है लेकिन कानून पर भरोसा है. उसे न्याय मिलेगा. वहीं उन्होंने मॉडल द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं. लव जेहाद मामले में अररिया के सिकटी थाना क्षेत्र में भारत-नेपाल सीमा के पास से तनवीर अख्तर उर्फ लैक खान को गिरफ्तार कर अररिया व्यवहार न्यायालय में पेश किया गया था. जिसके बाद रांची पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ उसे लेकर रांची चली गई. 

ये भी पढ़ें- NEET: ऑटो चालक की बेटी और शिक्षक के बेटे ने नीट परीक्षा में पाई सफलता

बता दें कि झारखंड पुलिस ने बिहार की मॉडल को नाम छिपाकर धोखा देने और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने के मामले में आरोपी तनवीर खान को बिहार से गिरफ्तार किया. रांची पुलिस ने तनवीर की गिरफ्तारी के बाद बताया था कि बिहार के अररिया जिले से आरोपी की गिरफ्तारी की गई.बता दें कि बीते महीने मॉडल मानवी राज ने मॉडलिंग कंपनी के मालिक तनवीर खान पर धोखा देने, धर्म छिपाकर दोस्ती करने और धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था. हालांकि, तनवीर ने बाद में इन आरोपों को खारिज कर मॉडल पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया था.

मामले में रांची के डोरंडा थाना में तनवीर अख्तर के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. अररिया की सिकटी थाना पुलिस के सहयोग से रांची की डोरंडा थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.वह पिछले कुछ दिनों से नेपाल में रह रहा था. रांची पुलिस ने आरोपी तनवीर अख्तर उर्फ लैक खान को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह नेपाल से सिकटी थाना क्षेत्र में भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहा था. 

(REPORT- ABHISHEK BHAGAT)

Trending news