Bettiah News: प्रॉपर्टी डीलर को दिन दहाड़े गोली मारकर 5 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2418303

Bettiah News: प्रॉपर्टी डीलर को दिन दहाड़े गोली मारकर 5 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Bettiah News: बिहार के बेतिया में अपराधियों में एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर पांच की लूट की है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

प्रॉपर्टी डीलर को दिन दहाड़े गोली मारी

बेतिया: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. राज्य में आए दिन कहीं न कहीं हत्या लूट की घटनाएं सामने आते रहती है. ताजा मामला बेतिया से है. जहां अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर से पांच लाख की लूट की घटना अंजाम दिया है. अपराधियों ने पहले पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी और उसके पैसे लूट लिए.

पूरा मामला सीरिसिया थाना अंतर्गत आजाद चौक का बताया जा रहा है. जहां बाइक से घर जा रहे आदित्य तिवारी नाम के युवक से अपराधियों ने लूट की है. दो बाइक सवार अपराधियों ने पहले युवक के पैर में गोली मारी और पांच लाख कैश के साथ मोबाइल लूट कर अपराधी फरार हो गए है. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को जीएमसीएच में भर्ती कराया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Land Survey: जमीन सर्वे में स्वामित्व के लिए मान्य होंगे ये तीन साक्ष्य, पुराने रसीद से भी बन जाएगा काम

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि दिन दहाड़े युवक को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. घायल युवक को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news