Begusarai News: मंदिर में नशा करने से पुजारी ने रोका, नशेड़ियों ने पीट-पीटकर किया अधमरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2044769

Begusarai News: मंदिर में नशा करने से पुजारी ने रोका, नशेड़ियों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

Begusarai News: पुजारी रंजीत पासवान ने बताया है कि एक धार्मिक मंदिर है. उसे धार्मिक मंदिर में 10 लड़का मिलकर गांजा पीने के लिए प्रत्येक दिन आता था. उसी धार्मिक मंदिर में 4 साल से पुजारी का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि जब मंदिर में सभी लड़कों को गांजा और शराब पीने के लिए मना किया और कहा कि तुम लोग गांजा, दारु पीते हो, तुम सुबह को मत आया करो.

बिहार की खबरें

Begusarai News: बेगूसराय में एक पुजारी ने मंदिर में कुछ लोगों के नशा करने से मना किया. इस पर वह लोग भड़क गए. इसके बाद नशेड़ियों मंदिर के पुजारी को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पिटाई देखकर बचाने आए पुजारी के पिता और एक लोगों को भी नेशिड़ियों ने जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस घटना में सभी घायलों को इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां इलाज चल रहा है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के श्री जवाहर पुस्तकालय वार्ड नंबर 11 की है. घायल पुजारी की पहचान श्री जवाहर पुस्तकालय वार्ड नंबर 11 के रहने वाले रंजीत पासवान और पिता हरे राम पासवान और दिलखुश कुमार के रूप में की गई है.

घायल पुजारी रंजीत पासवान ने बताया है कि एक धार्मिक मंदिर है. उसे धार्मिक मंदिर में 10 लड़का मिलकर गांजा पीने के लिए प्रत्येक दिन आता था. उसी धार्मिक मंदिर में 4 साल से पुजारी का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि जब मंदिर में सभी लड़कों को गांजा और शराब पीने के लिए मना किया और कहा कि तुम लोग गांजा, दारु पीते हो, तुम सुबह को मत आया करो. महिला सब सुबह पूजा करने के लिए आती है, उनको डिस्टर्ब होता है. 

ये भी पढ़ें:Bihar News: नीतीश कुमार बने प्रधानमंत्री पद का चेहरा, JDU नेताओं ने उठाई मांग

उन्होंने कहा कि अगर तुमको पीने है तो 10 बजे के बाद आओ. अपना पीना खाना इससे हमको कोई मतलब नहीं है. इस दौरान उन्होंने बताया कि मना करने से नहीं माना और जबरन बोलने लगा कि हम मंदिर में ही गांजा और शराब पियेंगे तुम क्या कर लोगे. जब इसका मेरे द्वारा विरोध किया तो इसी से नाराज होकर सभी लड़के ने पीटना शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें: सर्द अंधेरी रात में JDU नेता की जमीन पर चला बुलडोजर, SDM ने कहा- कार्रवाई जारी रहेगी

पिटाई देखकर बचाने आया पिता और एक अन्य लोग आए तो उसे भी लड़कों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. इस पिटाई में पुजारी और पुजारी के पिता और एक अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल, इस घटना की सूचना पुजारी की तरफ से बखरी थाना पुलिस को दी. बखरी थाने की पुलिस पूरे मामले की हकीकत में जुटी हुई है.

रिपोर्ट: जीतेन्द्र चौधरी

Trending news