Saharsa: बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच खूनी संघर्ष, कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर युवक की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2050456

Saharsa: बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच खूनी संघर्ष, कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर युवक की हत्या

Saharsa News: बताया जा रहा है कि बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. ये बात जब बच्चों के घरवालों तक पहुंची तो घर के बड़े भी आपस में भिड़ गए. झगड़ा हाथापाई में बदल गया और इसमें एक शख्स की जान चली गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saharsa Crime News: बिहार के सहरसा जिले में बच्चों के बीच हुआ मामूली विवाद बड़ों के बीच खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. इस विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष एक शख्स की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. ये घटना महिषी थाना क्षेत्र के महिषी गांव का है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. 

बताया जा रहा है कि बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. ये बात जब बच्चों के घरवालों तक पहुंची तो घर के बड़े भी आपस में भिड़ गए. झगड़ा हाथापाई में बदल गया और इसमें एक शख्स की जान चली गई. गुस्से में मोहन चौधरी ने चौठी साह की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे वो घायल हो कर जमीन पर गिर पड़े. गर्दन कट जाने की वजह से चौठी साह के परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. 

ये भी पढ़ें- Samastipur: गोलीकांड से दहला समस्तीपुर, पूर्व उपसरपंच एवं उसके भाई पर अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर

चौठी साह की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. लेकिन खून अधिक बहने के कारण उनकी रास्ते में ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

ये भी पढ़ें- आपसी झगड़े में शख्स ने पुलिस थाना में लगाई आग, पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश

घटना को लेकर डीएसपी मुख्यालय एजाज हाफिज मानी ने बताया कि महिषी थानान्तर्गत एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या का मुख्य कारण बच्चों के बीच विवाद हुआ था. उसी रंजिश में व्यक्ति की हत्या कर दी गई. हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Trending news