Jamui News: विवाहिता से ससुराल वालों ने की बाइक की मांग, नहीं मिली तो कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2041947

Jamui News: विवाहिता से ससुराल वालों ने की बाइक की मांग, नहीं मिली तो कर दी हत्या

Jamui News: झारखंड के बाराटांड़ गांव निवासी टुड्डू हेम्ब्रम की पुत्री सुनीता हेम्ब्रम की शादी 2021 में दीपाकरहर गांव निवासी छोटू हांसदा से हुई थी. परिजन ने बताया कि शादी के कुछ दिनों तक सबकुछ ठीकठाक रहा, फिर पति सहित अन्य ससुरालवालों की तरफ से एक बाइक की मांग की जाने लगी.

बिहार की खबरें (File Photo)

Jamui News: जमुई जिले के खैरा प्रखंड के गढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत दीपाकरहर गांव में बाइक की मांग को लेकर पति समेत ससुरालवालों ने विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को घर में छोड़कर फरार हो गए. घटना की जानकारी मृतका के नैहर वालों को हुई. उसके बाद नैहर वाले दीपाकरहर गांव पहुंचे और घटना की जानकारी गढ़ी थाना की पुलिस को दी.

वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर बुधवार की दोपहर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका की पहचान गढ़ी थाना क्षेत्र के दीपकरहर गांव निवासी छोटू हांसदा की पत्नी सुनीता हेम्ब्रम के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि झारखंड के बाराटांड़ गांव निवासी टुड्डू हेम्ब्रम की पुत्री सुनीता हेम्ब्रम की शादी 2021 में दीपाकरहर गांव निवासी छोटू हांसदा से हुई थी. परिजन ने बताया कि शादी के कुछ दिनों तक सबकुछ ठीकठाक रहा, फिर पति सहित अन्य ससुरालवालों की तरफ से एक बाइक की मांग की जाने लगी. बाइक नहीं मिलने की वजह से लगातार सुनीता हेंब्रम को प्रताड़ित किया जा रहा था.

ये भी पढ़ें: बिहार में गुंडाराज! प्रखंड प्रमुख के पति की खुलेआम गोली मारकर हत्या, मची सनसनी

परिजन ने आरोप लगाया कि बाइक नहीं मिलने की वजह से पति छोटू हांसदा और उनकी दो भाभी समेत अन्य ससुरालवालों ने फांसी लगाकर सुनीता हेंब्रम की हत्या कर दी. फिर शव को घर में छोड़कर सभी लोग फरार हो गए. घटना की जानकारी पड़ोसी ग्रामीणों ने नैहर वालों को दी. उसके बाद वे लोग मृतका के ससुराल पहुंचे. वहीं, पुलिस घटना के हर बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल आरोपी ससुराल वाले फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

रिपोर्ट: अभिषेक निराला

Trending news